• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: प्लेटफार्ट पर ट्रेन आती देख गरबा करने लगे यात्री, रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'मजा मा'

|
Google Oneindia News

नई, 26 मई। बांद्रा-हरिद्वार एक्सप्रेस ट्रेन के रतलाम रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर पहुंचने से पहले ही गरबा नृत्य शुरू हो जाता है। प्लेटफार्म पर यात्रियों के थिरकते पांव देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितनी खुशी में हैं। यह वीडियो देख खुद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) से रहा नहीं गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर कहा- 'मजा मा' यानी एन्ज्वॉय।

Passenger Dance at Railway station

मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन पर बांद्रा-हरिद्वार एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफार्म पर अपने निर्धारित समय से 20 मिनट पहले पहले पहुंच गई। लंबे समय प्रतीक्षा कर रहे यात्रियों ट्रेन को आते देख बेहद खुश हुए। उन्होंने बुधवार देररात रतलाम रेलवे स्टेशन पर खुशी के मारे गरबा डांस शुरू कर दिया।

हालांकि डांस की शुरुआत में कुछ ही लोगों ने डांस किया लेकिन बाद में ऐसा माहौल बन गया कि कई लोग एक साथ डांस करने लगे। देखते ही देखते प्लेटफार्म पर जश्न का माहौल बन गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

NSUI नेता को बीच मंडप से उठा ले गई पुलिस, दहेज की लालच में पत्नी से कर रहे थे दूसरी बार शादी NSUI नेता को बीच मंडप से उठा ले गई पुलिस, दहेज की लालच में पत्नी से कर रहे थे दूसरी बार शादी

इस वीडियो के अपने ट्वीटर हैंडल से केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने खुद शेयर और लिखा- 'मजा मा!Happy Journey'। इसके अलावा यह वीडियो कई लोगों ने अलग- अलग सोशल साइट्स पर पोस्ट की हैं। जिन्हें काफी देखा जा रहा है।

Comments
English summary
Passengers garba dance as train arrives early 20 minutes before at ratlam railway station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X