• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

OMG! इस औरत ने आंखों की पुतलियों पर बनवाया टैटू, देखकर डर जाते हैं लोग

|

नई दिल्ली। लोगों में टैटू का क्रेज इस कदर बढ़ता जा रहा है कि लोग शरीर के हर हिस्से पर टैटू बनवा रहे हैं। ऐसी -ऐसी जगहों पर टैटू बनवाए जा रहे हैं जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही महिला की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने अपने शरीर के हर हिस्से में टैटू बनवाया है। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि महिला ने अपनी आंखों की पुतलियों पर भी टैटू बनवाया है।

 OMG! women get tattoos on her eyeballs, see her horrible picture

आंखों में टैटू बनवाने के बाद से महिला इतनी डरावनी लग रही है कि उसे देखकर हर कोई अपनी आंखें बंद कर लेता है। लोग उसे देखकर डर जाते हैं। 24 साल की Morgan Joyce Varn नाम की इस महिला को जो भी देखता है वो उसे देखकर डर जाता है। उसके शरीर का कोई हिस्सा नहीं बचा है जहां उसने टैटू न बनवाया हो।

लेकिन आंखों में टैटू बनवाने के बाद सो वो काफी चर्चा में आ गए हैं। महिला को लूट और किडनैपिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गा है। लेकिन अपने कामों के अलावा वो अपने खतरनाक टैटूज की वजह से चर्चा में आ गई है। लोग उसकी तस्वीरों को खूब शेयर कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ये महिला इससे पहले 2015 में भी अपने गलत कामों की वजह से चर्चा में आ गई थी, लेकिन अब उसके सूर्खियों में आने की वजह उस का टैटू बना है।

English summary
A mother has become quite a hit after her mugshot went viral thanks to her choice of tattoos.It’s not the little heart on her left cheek or the floral decoration around her neck that’s provided her with notoriety.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X