• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अपने खून से बने फेयरनेस क्रीम से खुद को खूबसूरत बनाती है ये मॉडल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सुंदर दिखना सबका सपना होता है। सब चाहते हैं कि लोग उनकी सुंदरता और उनकी खूबसूरती की तारीफ करें। इसके लिए हम औप कोशिशें भी करते हैं, लेकिन कुछ लोग खूबसूरत दिखने के लिए ऐसे-ऐसे तरीके अपनाते हैं, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

 खून से बना क्रीम

खून से बना क्रीम


मॉडल हेली बॉल्डविन ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हेली ने कहा है कि वो अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अपने खून से बना फेस क्रीम लगाती हैं। खुद को जवां रखने और सुंदर दिखने के लिए वो खुद के खून से बना फेस क्रीम लगाती है।

बांहों से निकाला खून

बांहों से निकाला खून


एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 20 साल की हेली बॉल्डविन जब एक स्किन स्पशलिस्ट से मिलीं तो उसने उन्हें बताया की खून के बनें फेस क्रीम से उनकी खूबसूरती निखर जाएगी। जिसने उनके बांह से उनका खून लेकर उसमें अन्य उत्पाद मिलाने से पहले एक विशेष मशीन के द्वारा उसे फिल्टर किया गया और फिर उससे एक क्रीम बनाई गई।

 ब्लड सेल्स को अलग कर बनाई गई क्रीम

ब्लड सेल्स को अलग कर बनाई गई क्रीम


बॉल्डविन ने लुक मैगजीन के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अपने डर्मैटॉलजिस्ट की ओर से दी गई लोशन का इस्तेमाल करती हैं, जिस लोशन में उनका खून मिला है। उन्होंने बताया कि उनके खून से एक मशीन की मदद से ब्लड सेल्स को अलग कर उनके लिए क्रीम तैयार किया जाता है।

 अपनी खूबसूरती का रखती हैं खास ख्याल

अपनी खूबसूरती का रखती हैं खास ख्याल


बॉल्डविन ने बताया कि वो अपनी खूबसूरती का खास ख्याल रखती हैं। वो उसके लिए जी-जान से लगी रहती हैं और स्किन को लेकर काफी संजीदा रहती है, इसलिए उन्हें त्वचा संबंधी कोई समस्या नहीं है।

{promotion-urls}

English summary
Hailey Baldwin uses a face cream made from her own blood, although she has acknowledged the product is "pretty peculiar".
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X