• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

OMG! एक-दो नहीं, महिला के पेट में पल रहे थे इतने बच्चे, 35 हफ्ते में बेबी बंप का हुआ ये हाल

|
Google Oneindia News

कोपेनहैगन, 26 जनवरी। गर्भ धारण करना या मां बनना हर महिला का सपना होता है। प्रेग्नेंसी के बाद मां का बेबी बंप दूसरों से अलग होना बेशक नॉर्मल है, लेकिन आज हम जिस महिला के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उसका बेबी बंप देख आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। डेनमार्क की रहने वालीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मिशेला मेयर-मोर्सी को गर्भ धारण किए 35 सप्ताह हो चुके हैं, लेकिन उनके बेबी बंप को देखकर कुछ और ही लगता है।

बेबी बंप देख लोग हुए हैरान

बेबी बंप देख लोग हुए हैरान

सबको यही लगता है कि मिशेला मेयर-मोर्सी किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं या उनके पेट में दो से अधिक बच्चे पल रहे हैं। हालांकि इसका जवाब खुद मिशेला ने दिया जब उन्होंने 3 स्वस्थ बच्चों को जन्म दिया। मिशेला ने अपने बच्चों का नाम चार्ल्स, थियोडोर और गेब्रियल रखा है। प्रेग्नेंसी के दौरान मिशेला का पेट किसी सामान्य महिला से भी गई गुणा ज्यादा बढ़ गया था, उन्हें देख हर कोई पूछता कि क्या आपको कोई बीमारी है?

इतने बड़े पेट की वजह है ये

इतने बड़े पेट की वजह है ये

खुद मिशेला को अपने पेट की वजह से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, उन्हें खुद भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके पेट में एक नहीं बल्कि तीन बच्चे पल रहे हैं। मिशेला ने सोशल मीडिया पर भी अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देख यूजर्स को यकीन ही नहीं हुआ कि किसी महिला का ऐसा बेबी बंप भी हो सकता है। मिशेला का बेबी बंप बिल्कुल सीधा आगे की तरफ बढ़ा हुआ था।

मिशेला का वीडियो हुआ खूब वायरल

मिशेला का वीडियो हुआ खूब वायरल

सामान्य गर्भवती महिलाओं के बेबी बंप या तो ऊपर की तरफ बढ़ता है या नीचे की तरफ लेकिन उनका सबसे अलग था। उनके पेट का आकार बेहद बड़ा हो गया था, बिना सपोर्ट वो सीधी खड़ी नहीं हो सकती थीं। हाल ही में उन्होंने सिजेरियन डिलीवरी के माध्यम से 3 बच्चों को जन्म दिया था। मिशेला के पहले ही दो बच्चे हैं, अब उनका परिवार बढ़कर 5 लोगों वाला हो गया है। डिलीवरी से पहले मिशेला ने अपना एक वीडियो भी बनाया था जो खूब वायरल हुआ।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

उनका वीडियो रातों-रात लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गया, हर कोई उनके बेबी बंप को लेकर बात कर रहा था। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'आपके पेट का साइज देख मेरे पास शब्द नहीं है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'माफ करना, पर पहले आपके पेट का आकार देख मुझे लगा आप किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं।' इंस्टाग्राम पर मिशेला का 26 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं, जब उन्होंने मिशेला का बेबी बंप देखा तो उनकी भी बोलती बंद हो गई।

यूजर्स ने बताया सुपर हीरो

यूजर्स ने बताया सुपर हीरो

फिलहाल मिशेला और उनके नवजात बच्चे पूरी तरह स्वस्थ हैं। तीन बच्चों को जन्म देने के बाद मिशेला काफी खुश है। अपनी सिजेरियन से ठीक एक दिन पहले मिशेल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह ड्रेसिंग गाउन में नजर आ रही हैं। 35 सप्ताह की गर्भवती मिशेल ने दोनों हाथों से अपना बेबी बंप पकड़ा हुआ है। एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि आप किसी सुपर हीरो की तरह हैं, 3 बच्चों को 9 महीने कोख में पालना आसान नहीं होता।

यह भी पढ़ें: OMG: नाचते- नाचते आ गई मौत... लोग समझते रहे डांस का है कोई स्टेप, वीडियो वायरल

Comments
English summary
Michelle Meier-Morsi from Denmark 35 weeks pregnant baby bump bigger than any women
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X