चीन की नई सनसनी है मिस बम-बम, किम कार्दशियन भी इनसे शरमा जाए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। खूबसूरती की कोई सीमा नहीं होती है। इसका पैमाना अलग-अलग होता है। खूबसूरत और सेक्सी दिखने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। चीन की गाओ क़ियान के लिए उनकी खूबसूरती उनके नितंब से है। गाओ कियान चीन की सबसे सुंदर नितंबों वाली महिला का खिताब जीत चुकी है।इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की और तब जाकर इस फिगर को पाया।

 सबसे सुंदर नितंबों वाली महिला

सबसे सुंदर नितंबों वाली महिला

गाओ क़ियान ने चीन की सबसे सुंदर नितंबों वाली महिला का खिताब जीता है। 19 साल की गाओ ने चीन में आयोजित होने वाली सेक्सी नितंब प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और इसे जीतकर दिखाया। गाओ के फिगर को देखकर लोग उनकी तुलना किम कादर्शिया से करने लगे है।

नहीं पहन सकती टाइट कपड़े

नहीं पहन सकती टाइट कपड़े

गाओ के मुताबिक उनके नितंबों के आकार की वजह से वो सार्वजनिक जगहों पर टाइट कपड़े नहीं पहन सकती है। उनके शरीर के पिछले भाग क आकार ऐसा ही कि सार्वजनिक जगहों पर उनके द्वारा टाइट कपड़े पहनने से लोगों की उत्तेजना बढ़ सकती है। इसी वजह से उन्हें इस तरह के कपड़ों को सार्वजनिक जगहों पर न पहनने की सलाह दी गई है।

लोग करते है भद्दा मजाक

लोग करते है भद्दा मजाक

गाओ के पर्सनल ट्रेनर के मुताबिक वो सार्वजनिक जगहों पर लैगिंग्स भी नहीं पहन सकती है, क्योंकि ऐसा करने पर लोग उनके पीछ पीछे गाओ का मजाक उड़ाते हैं। हालांकि उनके परिवारवालों ने उनका खूब साथ दिया है और उनके हर फैसले को मंजूर किया।

पीठ पीछे करते हैं मजाक

पीठ पीछे करते हैं मजाक

गाओ के मुताबिक लोग उनके पीठ पीछे उनके नितंबों को और उसके बम के कर्व्स का मजाक उड़ाते हैं। लोग उनके आई पॉपिंग कर्व्स को लेकर कमेंट करते हैं।

सुंदर बटस प्रतियोगिता

सुंदर बटस प्रतियोगिता

चीन में आयोजित सुंदर बटस प्रतियोगिता में गाओ ने हिस्सा लिया और 50 प्रतियोगियों को हराकर चीन की सबसे सुंदर नितंबों वाली महिला का खिताब जीता। बीजिंग के बटस प्रतियोगिता के बाद अब चीन में भी योे प्रतियोगिता शुरू कर दी गई है।

6 घंटे जिम में बिताती है वक्त

6 घंटे जिम में बिताती है वक्त

गाओ ने बताया कि अपने फिगर और अपने बट को आकर्षक बनाने के लिए वो रोजाना 6 घंटे से ज्यादा का वक्त जिम में व्यतीत करती है। गाओ की लंबाई 5 फीच 7 इंच है जबकि उसका वेट 60 किलो है।

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स

चीन की गाओ के खूबसूरत नितंबों की वजह से उनके फैन फॉलोइंग काफी है। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लरोग फॉलो करते हैं। लोग उनकी तस्वीरों की प्रतिक्षा करते हैं।

कभी नहीं कराई सर्जरी

कभी नहीं कराई सर्जरी

गाओ ने बताया कि उनके बट नैचुरल है। उन्होंने आज तक कभी कोई सर्जरी नहीं करवाई। गाओ का दावा है कि उनकी खूबसूरती प्रकृतिक है। उन्होंने किसी प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल कर अपने नैचुरल फिगर के साथ कोई खेल नहीं किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
EET China’s answer to Kim Kardashian who has been crowned winner of her country’s ‘most beautiful buttocks’ contest thanks to her perky posterior.
Please Wait while comments are loading...