• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कट गया था जिसका लिंग, उसी ने बनाये यौन संबंध, जानिए कैसे?

By Ajay Mohan
|

[अजब-गजब खबरें] करीब तीन साल पहले स्कॉटलैंड के 43 वर्षीय मोहम्मद ऐबाद का एक्सीडेंट हुआ था। उस सड़क हादसे में उनका लिंग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसकी वजह से डॉक्टरों को उनका लिंग काटना पड़ा। तीन साल बाद आज उसी मोहम्मद ऐबाद का यौन जीवन भी आबाद हो गया। नये साल की पूर्व संध्या पर ऐबाद ने एक वेश्या के साथ यौन संबंध बनाये। देखते ही देखते यह खबर वायरल हो गई।

Mohammad Abad

जी हां मोहम्मद ऐबाद दुनिया के एक मात्र व्यक्त‍ि हैं, जिनकी पेनिस कट जाने के बाद भी उनके लिये यौन क्रियाएं करना संभव हो सका है। और यह कमाल है विज्ञान और स्कॉटलैंड के डॉक्टरों का।

असल में तीन साल पहले जब यह हादसे के बाद ऐबाद का लिंग काटना पड़ा, तब डॉक्टरों ने बायोनिक पेनिस लगाने की प्लानिंग की। यानी पेनिस जो ऐबाद के हाथों की मांसपेश‍ियों और खाल की बनी हो।

पढ़ें- वैज्ञानिकों ने पता किया पुरुषों के लिंग का औसत साइज!

डॉक्टरों ने ऐबाद के हाथ और पैरों की मांसपेश‍ियां काट कर अलग की और उनसे एक 8 इंच लंबा लिंग बनाया और एक ऑपरेशन के जरिये ऐबाद के शरीर पर लगा दिया।

यह सबकुछ इतना आसान नहीं था, जितना आपको लग रहा है। वाकई में उन डॉक्टरों को दाद देनी होगी, जिन्होंने बायोनिक लिंग लगाने के साथ-साथ उसमें यौन क्रिया करने की भी क्षमता प्रदान की।

ऑपरेशन के बाद पहली बार 31 दिसंबर 2015 को ऐबाद ने एक वेश्या के साथ यौन संबंध स्थापित किये। और वही यौन सुख प्राप्त किया, जैसा कि साधारण लोग करते हैं। इस बात की चर्चा पूरे मीडिया में हो गई, जब अखबारों को इंटरव्यू में ऐबाद ने अपने नये लिंग के बारे में बताया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The man with the bionic penis will finally get his comeuppance — with a dominatrix. His name is Mohammed Abad who lost his penis in a road accident.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X