• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मास्क पहनना हुआ जरूरी तो लंदन की सड़क पर केवल वही पहनकर निकला शख्स

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से दुनियाभर में लाखों लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं करोड़ों लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। डॉक्टरों ने कोरोना से बचाव के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को सबसे कारगर उपाय बताया है। लेकिन लंदन का एक स्ट्रीट पर चौंकाने वाला मामला देखने को मिला। सेंट्रल लंदन की फेमस शॉपिंग स्ट्रीट पर शुक्रवार को एक व्यक्ति केवल मास्क पहनकर घूमता दिखा। शख्स ने केवल अपने जननांगों को फेस मास्क से ढका हुआ था। इसे देखकर वहां से गुजर रहे राहगीर और लोग हैरान रह गए।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

लंदन की सड़क पर नंग-धड़ंग घूमता दिखा शख्स

लंदन की सड़क पर नंग-धड़ंग घूमता दिखा शख्स

वह व्यक्ति ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर निर्लिप्त भाव से यहां से वहां काफी देर तक घूमता रहा। उसने अपने निजी अंग पर एक हल्के नीले रंग फेस मास्क् पहना हुआ था। वहां उपस्थित कुछ लोग अपने मोबाइल से उसकी तस्वीरे हुए देखे गए तो कुछ लोग उसे घूरते हुए नजर आ रहे थे। इसके अलावा, कुछ लोग उस व्यक्ति को देखकर हंसते हुए देखे गए। यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि वह व्यक्ति इस तरह नंग-धड़ंग क्यों घूम रहा था।

ब्रिटेन में मास्क अनिवार्य हुआ

ब्रिटेन में मास्क अनिवार्य हुआ

शुक्रवार को यूनाइटेड किंगडम में लोगों के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया गया और दुकानों पर मास्क बिकते हुए देखे गए। ब्रिटेन में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सार्वजनिक परिवहन के अलावा, दुकानों, टेकवे और बैंकों में फेस मास्क अनिवार्य कर दिए गए हैं। टेकअवे कॉफी खरीदने वाले लोगों के लिए भी मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है। सार्वजनिक स्थानों, दुकानों और मॉल में मास्क ना पहनने वालों पर 100 पौंड का जुर्माना का प्रवधान रखा गया है।

भारत में 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 48,916 नए मामले

दुनिया भर में अब तक 1,57,36,499 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि 6,39,652 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 48,916 नए मामले सामने आए हैं और 757 लोगों की मौत हुई है। भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13,36,861 हो गयी है और अब तक कुल 31,358 लोगों की मौत हो चुकी है। संक्रमित लोगों में से 4,56,071 का इलाज चल रहा है जबकि 8,49,432 लोग ठीक हो चुके हैं।

बिल्डिंग में भीषण आग लगने के बाद 40 फीट से कूदे दो बच्चे, Video में देखें कैसे बची जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man strolled down London's Oxford Street wearing nothing with only a mask to cover his nudity
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X