• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: मगरमच्छ की पूंछ के पास पड़ी गोल्फ बॉल लेने गया शख्स फिर जो हुआ....

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गोल्फ फील्ड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। डियो अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा का बताया जा रहा है। फ्लोरिडा में एक गोल्फर ने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में सोचकर ही डर जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ की पूंछ के पास पड़ी गेंद को उठाने का जोखिम लेता दिख रहा है। इस वीडियो को देखकर आप ही तय कीजिए कि, इस शख्स द्वारा अंजाम दिए गए काम को बहादुरी मानते हैं या बेवकूफी!

झील के पास गिरी गेंद

झील के पास गिरी गेंद

फ्लोरिडा के केप कोरल में काइली डाउन्स अपने भाई के साथ रविवार को कोरल ओक्स गोल्फ कोर्स गोल्फ खेल रहे थे। काइली ने बताया कि गोल्फ खेलने के दौरान पास की एक झील के पास जा गिरी। वहां पर एक मगरमच्छ जमीन पर आराम फरमा रहा था। गेंद मगरमच्छ की पूंछ पर जाकर अटक गई। इसके बाद उनके भाई ने गेंद को उठाने का फैसला किया। फिर जो हुआ वह बेहद ही चौंकाने वाला है।

दबे कदमों के साथ पहुंचा मगरमच्छ के पास और फिर

दबे कदमों के साथ पहुंचा मगरमच्छ के पास और फिर

डाउन्स द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका भाई गोल्फ की गेंद उठाने के लिए धीरे-धीरे मगरमच्छ की तरफ बढ़ रहा है। इस दौरान डाउन्स का भाई दबे कदमों से मगरमच्छ के पीछे पहुंचते हैं और फुर्ती दिखाते हुए मगरमच्छ की पूंछ से गेंद उठाकर सुरक्षित वापस आ जाते हैं। गेंद उठाते वक्त जैसे ही मगरमच्छ को थोड़ी सी आहत होती है, वह घबराकर झील में कूद जाता है।

गोल्फर्स ने मगरमच्छ को चार्ली नाम दिया है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मगरमच्छ को पहले भी इस गोल्फ क्लब में कई बार देखा जा चुका है। क्लब में खेलने वाले गोल्फर्स ने मगरमच्छ को चार्ली नाम दिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है। एक फेसबुक यूजर्स ने लिखा यह देखकर समझ जाइए कि क्यों महिलाएं पुरुषों की अपेक्षा अधिक जिंदा रहती हैं।

बराक ओबामा की बेटी साशा की वायरल फोटो पर क्यों मच गया बवाल?बराक ओबामा की बेटी साशा की वायरल फोटो पर क्यों मच गया बवाल?

English summary
man picks up golf ball that was on an alligator’s tail in Florida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X