• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस शख्स को लगा ऑनलाइन शॉपिंग का झटका, मंगाए थे फुटबॉल मैच के मोजे, लेकिन डिलीवरी पैकेट में निकली ब्रा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अक्टूबर 20। ऑनलाइन शॉपिंग के विकल्प ने हमारी लाइफस्टाइल को बहुत आसान बना दिया है। पिछले कुछ सालों में ऑनलाइन शॉपिंग को हर किसी ने अपनाया है, क्योंकि इस विकल्प के जरिए घर बैठे-बैठे हम अपने पसंद की किसी भी चीज को मंगा सकते हैं, लेकिन कभी-कभी सुविधाजनक दिखने वाला ये ऑप्शन बड़ी मुसीबत में भी डाल देता है। ऐसा ही एक उदाहरण सोशल मीडिया साइट से सामने आया है, जहां @LowKashWala यूजरनेम वाले एक ट्विटर यूजर ने बताया है कि उसने ऑनलाइन शॉपिंग ऐप Myntra से फुटबॉल सॉक्स ( जुराब, मोजे) ऑर्डर किए थे, लेकिन उसकी जगह कंपनी ने उसे ट्रायम्फ ब्रा डिलीवर कर दी। अब जब कश्यप ने उसे वापस करने की रिक्वेस्ट डाली तो कंपनी ने प्रोडक्ट को वापस करने से मना कर दिया।

मंगाए थे मोजे, कंपनी ने भेजी ब्रा

मंगाए थे मोजे, कंपनी ने भेजी ब्रा

कश्यप ने बकायदा ट्विटर पर अपने ऑर्डर की डिटेल शेयर की है और मिंत्रा के उस जवाब को भी शेयर किया है, जिसमें कंपनी ने प्रोडक्ट को रिटर्न करने से मना कर दिया है। कश्यप ने कहा कि वो बेसब्री से अपने सॉक्स का इंतजार कर रहा था। जब डिलीवरी पैकेज आया और उसे खोलकर देखा तो वो देखकर हैरान रह गया। पैकेट में ब्रा निकलने से वो हैरान रह गया। उसने फिर कंपनी को प्रोडक्ट रिटर्न करने और पैसे वापस भेजने की रिक्वेस्ट डाली, लेकिन कंपनी ने ये कह दिया कि उसका प्रोडक्ट वापसी योग्य नहीं है।

क्या लिखा है पीड़ित ने?

क्या लिखा है पीड़ित ने?

कश्यप ने ट्विटर पर लिखी पोस्ट में कहा है,"मैंने फुटबॉल स्टॉकिंग्स ऑर्डर किए थे, लेकिन कंपनी ने ब्रा भेज दी है। अब कंपनी का कहा है कि, सॉरी हम इसे वापस नहीं कर सकते, दोस्तों अब मैं अपने फुटबॉल गेम के लिए 34 सीसी की ब्रा पहनने जा रहा हूं। मैं इसे अपनी स्पोर्ट्स ब्रा कहूंगा। "

बदले में कंपनी का जवाब

बदले में कंपनी का जवाब

कश्यप के इस ट्वीट पर मिंत्रा का जवाब भी आया और कंपनी ने माफी मांगी। कंपनी ने कहा कि इस शिकायत के लिए हम आपसे माफी मांगते हैं, आपकी शिकायत पर काम किया जा रहा है। कंपनी की तरफ से आपको कॉन्टैक्ट किया जाएगा, तब तक धैर्य बनाए रखें।


ये भी पढ़ें: महिला ने मांगी Kiss तो शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को चूमा, इतनी सी बात पर ले ली जानये भी पढ़ें: महिला ने मांगी Kiss तो शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को चूमा, इतनी सी बात पर ले ली जान

Comments
English summary
Man orders football socks online, gets bra instead, share on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X