• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्राइवेट पार्ट नापने के लिए अंदर डाल दी USB केबल, फिर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा

|
Google Oneindia News

लंदन, 18 सितंबर। ब्रिटेन से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। पुरुषों में अपने प्राइवेट पार्ट के साइज को बड़ी ही गंभीरता से लिया जाता है, अगर साइज छोटा हुआ तो इसका मतलब है कि वह अपनी पार्टनर को शारिरिक सुख नहीं दे सकता। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है लेकिन इंटरनेट पर मौजूद कई मनगढ़ंत रिपोर्ट्स को पढ़कर युवा प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर चिंतित हो जाते हैं। ब्रिटेन से जो मामला सामने आया है वो बड़ा ही अजीबोगरीब है।

प्राइवेट पार्ट नापना शख्स को पड़ा महंगा

प्राइवेट पार्ट नापना शख्स को पड़ा महंगा

अपने निजी अंग (Ass) को नापने के लिए शख्स ने कुछ ऐसा किया कि उसकी जिंदगी खतरे में पड़ गई। दरअसल, हुआ ये कि ब्रिटेन के युवक को उस समय अस्पताल में भर्ती कराया गया जब यूएसबी केबल उसके प्राइवेट पार्ट में अटक गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक अपने प्राइवेट पार्ट को यूएसबी केबल की मदद से नापने की कोशिश कर रहा था। उसी दौरान केबल अंदर फंस गई और लेने के देने पड़ गए।

प्राइवेट पार्ट के अंदर फंसी केबल

प्राइवेट पार्ट के अंदर फंसी केबल

जब शख्स ने केबल को निकालने की कोशिश की तो वह अंदर से जख्मी हो गया। इसके बाद उसके निजी अंग से खून निकलने लगा और स्थिति बिगड़ गई। जब उसने अपने पैरेंट्स को बताया तो वह उसे अस्पताल लेकर दौड़े। स्थानीय मीडिया में छपी खबर के मुताबिक घटना ब्रिटेन की राजधानी लंदन की है। यहां युवक ने डॉक्टरों को बताया कि वह यूएसबी केबल से अपने प्राइवेट पार्ट को नापने की कोशिश कर रहा था, तभी वह अटक गई।

बड़े हॉस्पिटल में किया गया रेफर

बड़े हॉस्पिटल में किया गया रेफर

युवक ने बताया कि वह केबल को जब निकालने की कोशिश करने लगा तो वह अंदर ही फंस गई। इस दौरान काफी खून भी निकलने लगा। जब काफी खोशिश के बाद भी तार नहीं निकली तो उसने अपने माता-पिता को मदद के लिए बुलाया। घर वाले पहले उसे पास के अस्पताल में ले गए लेकिन वहां से युवक को यूनिवर्सिटी कॉलेज हॉस्पिटल लंदन में रेफर कर दिया गया।

डॉक्टरों को लगाना पड़ा चीरा

डॉक्टरों को लगाना पड़ा चीरा

बड़े हॉस्पिटल पहुंचने के बाद डॉक्टरों को उसके प्राइवेट पार्ट के पास चीरा लगाना पड़ा। युवक ने बताया कि वह ये जानने की कोशिश कर रहा था कि उसका प्राइवेट पार्ट कितना बड़ा है। उसने पास में पड़ी एक केबल से उसे नापना शुरू कर दिया। डॉक्टरों ने पीड़ित क अंदर से तार तो निकाल दी है लेकिन उसे काफी अंदरूनी चोटें आई हैं। सर्जरी के एक दिन बाद ही उसे छुट्टी दे दी गई। डॉक्टर ने चेतावनी देते हुए कहा कि यह प्रयोग खतरनाक भी साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 'पुरुषों के साथ संबंध बनाना बंद कर दें महिलाएं', जानिए एक्ट्रेस ने क्यों की 'सेक्स स्ट्राइक' करने की अपील?

English summary
man measure the private part with USB cable had to be hospitalized
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X