• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: छिपकली की तरह रेंगकर कनेक्शन काटने गया 'बिजली चोर', अधिकारी को देखा तो उड़ गया फ्यूज!

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 13 जुलाई। उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी सरकार के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है। सैकड़ों जतन के बाद भी लोग अवैध कनेक्शन के लिए कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं। बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाने पर भारी जुर्माना और जेल की सजा भी हो सकती है लेकिन कानून से बेखौफ गाजियाबाद जिले में लोग धड़ल्ले से कटियाबाजी करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही इससे जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें बिजली विभाग का कार्मचारी एक शख्स को अवैध कनेक्शन के साथ रंगे हाथ पकड़ लेता है।

    Ghaziabad Viral Video: छिपा, रेंगा लेकिन फिर भी पकड़ा गया बिजली चोर, देखें वीडियो | वनइंडिया हिंदी
    अवैध कनेक्शन लेने वाले का भांडा फूटा

    अवैध कनेक्शन लेने वाले का भांडा फूटा

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स वीडियो देख बिजली चोरी कर रहे लोगों को इससे सबक लेने की भी सीख दे रहे हैं। मामला, गाजिबाद जिले के मुरादनगर का बताया जा रहा है जहां बिजली विभाग के कर्मचारियों ने अचानक छापा मारा। इसके बाद इलाके के ही एक शख्स ने अवैध रूप से चल रहे अपने घर के कनेक्शन को काटने के लिए जो तरकीब लगाई उसे देख हर कोई दंग रह गए और हंसी भी आ रही है।

    छिपकली की तरह चलकर आया शख्स

    छिपकली की तरह चलकर आया शख्स

    वीडियो में देखा जा सकता है कि बिजली विभाग के छापा की खबर सुन एक शख्स अपने छत पर लगे अवैध कनेक्शन को हटाने के लिए छिपकली की तरह चलकर आगे बढ़ता है ताकि नीचे खड़ा कोई आधिकारी उसे देख ना ले। लेकिन मकान मालिक को इस बात की भनक भी नहीं लगी कि वह जिन अधिकारियों से बचने की कोशिश कर रहा है, वह उसी की पड़ोस की छत से वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। अधिकारी को देख शख्स भी सकपका जाता है और माफी मांगने लगता है।

    वीडियो देख लोगों की छूटी हंसी

    वीडियो देख लोगों की छूटी हंसी

    बिजली विभाग का कर्मचारी इस पूरे वाकये को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लेता है जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर मुकेश सिंह सेंगर ने अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया है, जिसे 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो में जिस तरह छिपकर मकान मालिक अवैध कनेक्शन काटने आता है उसे देख लोगों की हंसी छूट जाती है।

    काफी दिनों से मिल रही थी बिजली चोरी की शिकायत

    काफी दिनों से मिल रही थी बिजली चोरी की शिकायत

    17 सेकंड की इस क्लिप को शेयर करते हुए मुकेश ने लिखा, 'ग़ाज़ियाबाद में जब एक कटियाबाज़ के यहां बिजली विभाग का छापा पड़ा तो वो रेंगते हुए अपना अवैध कनेक्शन काटने गया,जिससे उसे कोई देख न पाए,लेकिन बिजली विभाग एक कर्मचारी उससे 2 कदम आगे निकला,वो पहले ही बगल वाले कि छत से वीडियो बना रहा था,फिर क्या हुआ देखिये।' आपको बता दें कि मुरादनगर में बिजली विभाग को काफी समय से बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी जिसकी चलते यह कार्रवाई की गई है।

    यह भी पढ़ें: JAIPUR : आमेर में वॉच टावर पर आकाशीय बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत हुई या 16 की, जानिए सच्चाई क्या है?

    English summary
    Man caught red handed removing illegal electricity connection will laugh after watching viral video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X