• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पेड़ पर झूलती गुड़िया ने पूरे शहर की उड़ाई नींद, पास से गुजरने का मतलब 'मौत' को बुलावा

|
Google Oneindia News

लुसिंड, जून 8: ऑस्ट्रेलिया के नॉर्थ क्वींसलैंड के लुसिंडा टाउन के रहने वाले लोग आजकल एक 'भूतिया गुड़िया' की वजह से डरे हुए हैं। यह नदी के किनारे पेड़ पर एक झूले पर बैठी है। वेबसाइट डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों का मानना है कि जो भी इसके पास के गुजरता है यह गुड़िया उसके लिए बदकिस्तमी लेकर आती है। यहां के लोग एक गुड़िया के चलते इतनी दहशत में हैं कि कुछ बोलने को भी तैयार नहीं हैं। ये गुड़िया क्वींसलैंड में एक नदी के किनारे लगे पेड़ से लटकी हुई है। पूरे शहर में गुड़िया को लेकर हर कोई डरा हुआ है।

झूला झूलती ‘गुड़िया’ को देख कांपी लोगों की रूह

झूला झूलती ‘गुड़िया’ को देख कांपी लोगों की रूह

ये मामला नॉर्थ क्वींसलैंड का है।झूले से लटकी हुई ये गुड़िया देखने में तो सामान्य सॉफ्टटॉय जैसी ही है। लेकिन इलाके के लोग उस गुड़िया के बारे में बात भी नहीं करना चाहते हैं। लोगों का कहना है कि इस गुड़िया को देखने के बाद कई लोगों का एक्सीडेंट हो चुका है। लोगों ने दावा किया कि इस 'भूतिया गुड़िया' की वजह से लोगों की नाव में खराब आ रही है या फिर उनके मछली पकड़ने वाले उपकरण गायब हो जा रहे हैं।

बोलने से बच रहे हैं लोग

बोलने से बच रहे हैं लोग

हिंचिनब्रुक के सांसद निक डेमेटो ने टाउन्सविले बुलेटिन को बताया कि हर किसी को गुड़िया के बारे में मालूम है, लेकिन कोई भी इस बारे में बात नहीं करना चाहता है। उन्होंने कहा कि कोई नहीं जानता कि गुड़िया कहां से आई है और कैसे वह एक पेड़ के नीचे लटके हुए झूले पर बैठ गई। अधिकांश निवासी इस खतरनाक गुड़िया के बारे में जानते हैं। लेकिन ये लोग इसके बहुत करीब जाने से बच रहे हैं।

 इस गुड़िया को हैलो कहना भर ही मौत को दावत देने जैसा है

इस गुड़िया को हैलो कहना भर ही मौत को दावत देने जैसा है

सांसद निक डेमेटो कहते हैं कि यहां के मछुआरों का कहना है कि इस गुड़िया के बारे में स्थानीय लोगों को पता है, लेकिन डर के मारे को कुछ नहीं बताते हैं। पुरानी घटनाओं को देखकर उन्हें डर है कि अगर उन्होंने इस पर बात की तो उनके साथ कोई अनहोनी हो जाएगी। हालांकि वो यह भी कहते हैं कि यह लोगों के मन का वहम हो सकता है। लेकिन फिलहाल यहां दहशत का माहौल है। कहा जा रहा है कि इस गुड़िया को हैलो कहना भर ही मौत को दावत देने जैसा है।

फिर चर्चा में Baba Ka Dhaba: बंद हुआ बाबा का नया रेस्टोरेंट, वापस वहीं पहुंचे जहां से किया था शुरूफिर चर्चा में Baba Ka Dhaba: बंद हुआ बाबा का नया रेस्टोरेंट, वापस वहीं पहुंचे जहां से किया था शुरू

बनाने वाला प्रेमी जोड़ा भी हुआ गायब

बनाने वाला प्रेमी जोड़ा भी हुआ गायब

लुसिंडा कस्बे के एक व्यापारी ने बताया कि इस गुड़िया को एक प्रेमी जोड़े ने बनाया था जो शहर में कुछ रंग फैलाना चाहता था, लेकिन उस जोड़े के बार में किसी को कुछ नहीं पता। कहा जाता है कि वो प्रेमी जोड़ा अब गायब हो चुका है और ये गुड़िया उसी से जुड़ी हो सकती है। हालांकि स्थानीय प्रशासन इसकी सच्चाई पता करने में जुटी है। लेकिन प्रशासन के सामने ये दिक्कत भी आ रही है कि कोई अधिकारी भी उसके पास नहीं जाना चाहता है।

English summary
locals are terrified of 'haunted' doll sitting on swing near a mangrove North Queensland town Lucinda
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X