• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Watch Video: शेर को गोद में उठाकर जाते दिखी महिला, वायरल वीडियो देख सब रह गए दंग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 06 जनवरी: शेर के नाम से ही लोगों के डर के मारे पसीन छूट जाते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वाइड लाइफ से जुड़ी वीडियोज सामने आती रहती हैं, कई वीडियोज में शेर को अपने शिकार को निशाना बनाते हुए भी देखा जाता है, लेकिन क्या अभी सोच सकते हैं कि कोई महिला शेर को गोद में भरकर अपने घर ले गई, वो भी जब वो अपना अपना पिंजरा तोड़कर भागा हो। सोशल मीडिया पर हाल ही सामने आई वीडियो को देखने के बाद भी आप भी हैरान रह जाएंगे...

महिला की गोद में शेर

महिला की गोद में शेर

अब तक आपने पालतू कुत्ते-बिल्ली को अपने मालिक की गोद में देखा होगा, लेकिन पहली बार आप एक महिला की गोद में शेर देखेंगे, वो भी उससे संघर्ष करता हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शेर का यह वीडियो कुवैत की सड़कों का बताया जा रहा है, जहां आधी रात में एक महिला शेर को गोद में लिए हुए दिखाई रही हैं।

बाड़े से छूटकर शेर ने फैलाई दहशत

बाड़े से छूटकर शेर ने फैलाई दहशत

मिडिल ईस्ट मॉनिटर की खबर के कुवैत सिटी में एक पालतू शेर ने अपने बाड़े से भागकर एक रिहायशी इलाके में घुसकर दहशत फैला दी थी। सबहिया क्षेत्र में स्थानीय अधिकारियों को एक शेर के आतंक की खबर मिली थी, जिसके बाद शेर की मालिक महिला ने शेर को काबू करते हुए अपनी गोद में उठाया और फिर रास्ते में चलने लगी। ऑनलाइन वायरल फुटेज एरिया में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर लोगों का हैरान कर रहा है।

मालिक की गोद में संघर्ष कर रहा शेर

मालिक की गोद में संघर्ष कर रहा शेर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला, जिसके शेर की मालिक बताया जा रहा है, वो उसे अपनी बाहों में भरकर ले जा रही है। इस दौरान शेर वहां से छूटने की पूरी कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन महिला ने उस मजबूती से कस के पकड़ा हआ है। यहां की जब महिला उसे ले जा रही थी तो जोर-जोर से गुर्ररा भी रहा था।

शेर से दोस्ती का वीडियो वायरल

शेर से दोस्ती का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो को अब तक ट्विटर पर 4.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं 3.1 लाख लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। न्यूज वेबसाइट यूपीआई की रिपोर्ट में पर्यावरण पुलिस ने कहा कि शेर महिला और उसके पिता का था, जिसको पकड़ने में अधिकारियों मदद की थी, जिसके बाद उसे उनके हवाले कर दिया था। आपको बता दें कि कुवैत में शेर और बाघ जैसे जंगली जानवरों को रखना गैरकानूनी है, लेकिन फिर भी यहां से आए दिन शेरों से दोस्ती के वीडियो देखने को मिल जाते हैं।

Top 10: रोमांचकारी सफारी के हैं शौकीन तो देखें ये वाइल्ड लाइफ सेंचुरी, खूब मिलेंगे शेर-तेंदुए, बाघ और हाथीTop 10: रोमांचकारी सफारी के हैं शौकीन तो देखें ये वाइल्ड लाइफ सेंचुरी, खूब मिलेंगे शेर-तेंदुए, बाघ और हाथी

Comments
English summary
Kuwait Lion Shocking Video viral Woman Carries lion in lap
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X