• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ना एलियन, ना चुड़ैल, सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाले VIDEO की सामने आई सच्चाई

|
Google Oneindia News

रांची, 03 जून। झारखंड से सामने आए एक वीडियो ने पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दहशत फैला रखी है। कोई वीडियो में दिखाई दे रही अजीबोगरीब आकृति को चुड़ैल बता रहा है तो कोई उसे एलियन की उपाधि दे रहा है। अंधेरी रात में सड़क किनारे चहलकदमी करते उस विचित्र प्राणी को देख कोई अपना रास्ता बदल लेता तो कोई फोन का कैमरा ऑन कर उसे रिकॉर्ड करने लगता। झारखंड के हजारीबाग से सामने आए इस वीडियो की अब सच्चाई भी सामने आ गई है।

विचित्र प्राणी को देख लोगों ने किया पीछा

विचित्र प्राणी को देख लोगों ने किया पीछा

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक की हेडलाइट की रोशनी में एक विचित्र प्राणी सड़क किनारे चलता चला जा रहा है। इस बीच कुछ लोग इस पूरे घटनाक्रम को अपने फोन में रिकॉर्ड करने लगते है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक शख्स कहता है, 'पगली चुड़ैल है लगता है, लड़की है लड़की, रिकॉर्ड कर..।' इस बीच लोगों को अपना पीछा करते देख अज्ञात आकृति रुकती है और फिर चलने लगती है।

30 सेकंड के वीडियो ने काटा बवाल

30 सेकंड के वीडियो ने काटा बवाल

सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही 30 सेकंड का यह वीडियो वायरल हो गया। कुछ लोग इसे एलियन की संज्ञा देने लगे तो कुछ यूजर्स ने इसे प्रैंक बताया। हालांकि वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे प्राणी का सच जानकर आप भी हैरान और भावुक हो जाएंगे। बता दें कि घटना बीते शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे की बताई जा रही है। हजारीबाग में छड़वा डैम के नए पुल पर इस वीडियो को रिकॉर्ड किया गया।

पुल के पास है श्मशान घाट

पुल के पास है श्मशान घाट

वीडियो में दिखाई दे रहा प्राणी लंबे कद का मानव जैसा दिखाई दे रहा था लेकिन पास से देखने में बॉडी महिला जैसी लग रही थी। वीडियो सामने आने के बाद दावा किया गया कि पुल के पास श्मशान घाट है यहां पर चिताओं को जलाया जाता है। इतना ही नहीं डैम में कूदकर कुछ लोगों ने आत्महत्या भी की है। इन सभी बातों को जोड़कर लोग वीडियो में दिखाई दे रहे प्राणी को भूत-प्रेत समझने लगते हैं।

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

अब वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है। वीडियो को लेकर भूत और एलियन जैसे दावे गलत हैं। स्थानीय मीडिया 'जन दूत न्यूज' ने जब उन दोनों युवकों से बात की जिन्होंने वीडियो रिकॉर्ड किया था। एक लड़के ने बताया कि वह चक्रधरपुर से खरसावां रोड के रास्ते सरायकेला लौट रहे थे तब यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया। वीडियो में नजर आ रही आकृति एक महिला की है, जो नग्न अवस्था में सड़क किनारे चहलकदमी कर रही थी।

सड़क किनारे महिला को देख डरे लोग

सड़क किनारे महिला को देख डरे लोग

शख्स ने महिला के वीडियो को व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया जहां से वह वायरल हो गया। युवक ने कहा, हम एक दोस्त की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद चक्रधरपुर से सरायकेला लौट रहे थे। तभी हमने पहली बार महिला को सड़क किनारे देखा और डर गए। इसके बाद हम राजमार्ग के पास एक दुकान पर रुक गए। जब ​​कुछ अन्य लोग मौके पर पहुंचे, तो हमने पूछा कि क्या उन्होंने भी महिला को देखा। हालांकि वह डायन नहीं, एक महिला थी। दीपक नाम के एक अन्य शख्स समेत कई राहगीरों ने भी उसके महिला होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: 'कुछ कुछ होता है' के सेट पर साइकिल से मुंह के बल गिरी थीं काजोल, फिर चली गई थी उनकी यादाश्त, देखें Video

English summary
Know the truth of alien video that went viral from Hazaribagh Jharkhand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X