• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

...तो इसलिए आधी रात को चुराता था महिलाओं के अंतर्वस्त्र

|

नयी दिल्ली। आपने चोरी और डकैती की कई वारदात सुनी होती। कई बार अनोखी चोरी के बारे में भी सुना होगा, लेकिन अभी जिस चोरी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। जी हां हम एक ऐसे चोरी की बात करने जा रहे है तो आधी रात को घरों में घुसकर महिलाओं के अंतर्वस्त्र चुराता था।

under garment

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक आयरशायर के मॉन्कटन में रहने वाले क्रिस्टोफर मैक्हार्ग आधी रात को लोगों के घर में घुसकर महिलाओं के अंतर्वस्त्र चुराता था। 28 साल के इस चोर को चोरी करते वक्क्रित सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया।

महिलाओं के कपड़े चुराने के आरोप में कम्युनिटी सर्विस ने उसे सजा सुनाी है। इस चोर की अजीबोगरीब हरकत का खुलासा तब हुआ जब उस इलाके में रहने वाले एक परिवार को इस बात का शक हुआ कि उनके अंतर्वस्त्र लगातार गायब हो रहे हैं। परिवार ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगाया और मॉन्कटन की चोरी कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि आरोपी आधी रात के वक्त चुपके से घर में घुसता है और महिलाओं के अंतर्वस्त्रों की पहचान कर उन्हें जमा करता था। हरकत कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब उसके घर की तलाशी ली तो दंग रह गई। पुलिस को उसके घर से 100 से भी ज्यादा अंतर्वस्त्र बरामद हुए। कोर्ट ने इस चोरी के आरोप में उसे दो साल के लिए यौन अपराधियों की सूची में भी शामिल किया गया। अदालत ने उसे 200 घंटे कम्युनिटी सर्विस की सजा सुनाई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man who was caught stealing women's underwear after by breaking into homes and raiding tumble driers has been jailed.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X