हाईवे पर लड़की के साथ 'किसिंग बाबा' की फोटो हुई वायरल, लड़की ने खोला राज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक बाबा की अश्लील फोटो वायरल हो रही है। तस्वीर में बाबा एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे है। भगवा वस्त्र पहने हुए बाबा लड़की को किस कर रहे हैं। इस भगवाधारी बाबा की ये फोटो वाट्सऐप पर खूब वायरल हो रही है।

kiss

हाईवे पर कार के सामने बाबा लड़की को किस कर रहे है। इस फोटो के वायरल होने के बाद तस्वीर में दिखने वाली लड़की सामने आई है। लड़की ने इस तस्वीर को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और कहा है कि उसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। दिल्ली की रहने वाली इस लड़की ने दिल्ली के हौज काजी थाने में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और अपने पड़ोस के रहने वाले एक युवक पर उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इन तस्वीरों को गलत बताते हुए कहा कि उसकी शादी तय हो गई है और आपसी रंजिश के चलते उसके पड़ोस में रहने वाला युवक उसे बदनाम कर रहा है।

वहीं तस्वीर में दिखने वाले 'किसिंग बाबा' का नाम हरमेल दास है। उन्होंने भी इस तस्वीर को गलत बताया है। बाबा के आश्रम का कहना है कि इन तस्वीरों की वजह से हरमेल दास को दोषी मानते हुए उन्हें आश्रम से बाहर निकाल दिया गया है, जबकि बाबा खुद को बेकसूर बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है इसलिए ये फर्जी तस्वीर वायरल की जा रही है। भले ही बाबा और लड़की खुद को बेकसूर बता रहे हो, लेकिन फिलहाल लोगों के सामने बाबाओं की सच्चाई सामने आ रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Baba Kiss girl on highway, Photo Goes Viral On social Media, Girl said Someone trying to Infamous Her.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.