• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: दलदल में फंसे हाथी को वन विभाग ने किया रेस्क्यू, हाथी ने इस अंदाज में कहा ''शुक्रिया''

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, मई 20: कर्नाटक के कोडागु जिले के अवरेगुंडा गांव में दलदल में गिरे एक हाथी की वन अधिकारियों ने जान बचाई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मादा हाथी मिट्टी के दलदल में फंसी हुई है और इस दलदल से बाहर आने की कोशिश कर रही है। तभी वन अधिकारी उसे जेसेबी की मदद से बाहर निकलते हैं।

    VIDEO: दलदल में फंसे हाथी को वन विभाग ने किया रेस्क्यू, हाथी ने इस अंदाज में कहा ''शुक्रिया''

    Karnataka: Forest Department officials rescued an elephant after it had fallen into a mud pit

    वनअधिकारियो को कोडागु जिले के अवरेगुंडा गांव में दलदल में एक हाथी के फंसे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद टीम घटना स्थल पर पहुंची। वनअधिकारियों ने जेसीबी की मदद से काफी देर तक कई कोशिशों के बाद हाथी के दलदल से बाहर निकाला। गड्डे से बाहर निकलते ही हाथी पलट कर जेसीबी की तरफ आया। वहां मौजूद लोगों को लगा कि हाथी उन पर हमला करने की कोशिश कर रहा है।

    दलदल से निकलने के बाद हाथी जेसीबी के अगले हिस्से से अपना सिर लगातार टकराने लगता है। जिसके बाद वहां पर मौजूद वन अधिकारियों ने हाथी को उस जगह से हटाने के लिए पटाखे चलाए। पटाखों की आवाज सुनकर हाथी जंगल में भाग गया। हाथी के रेस्क्यू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स लगातार वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    आईसीएमआर का बड़ा फैसला, कोरोना की होम-बेस्ड टेस्ट किट को दी मंजूरीआईसीएमआर का बड़ा फैसला, कोरोना की होम-बेस्ड टेस्ट किट को दी मंजूरी

    कुछ यूजर्स हाथी के जेसीबी से सिर टकराने को उसकी धन्यवाद करने की स्टाइल बता रहे हैं। साराभाई वर्सेज साराभाई एक्टर सतीश शाह ने बुधवार को ट्विटर पर करीब 2 मिनट की क्लिप पोस्ट की और हाथी को रेस्क्यू किए जाने को लेकर अधिकारियों की सराहना की। वहीं इस वीडियो भारतीय वन सेवा अधिकारी सुधा रामेन ने भी ट्विटर पर शेयर किया है।

    English summary
    Karnataka: Forest Department officials rescued an elephant after it had fallen into a mud pit
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X