मगरमच्छ के साथ सेक्स करने की कोशिश कर रहा था शख्स, हुआ लापता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ड्रग्स के नशे में लोगों की सोचने-समझने की क्षमता खत्म हो जाती है। नशे की वजह से उसका खुद पर से नियंत्रण खत्म हो जाता है। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स के साथ हुआ, जो नशे के हालत में मगरमच्छ के साथ संबंध बनाने की कोशिश करने लगा और उसके बाद से वो लापता हो गया।

 High on drug, Aussie man tries to have sex with crocodile, goes missing

रिपोर्ट के मुताबिक ये शख्स अपने दोस्तों के साथ बीच पर गया था, जहां इसने दोस्तों के साथ ही ड्रग्स लिया। ड्रग्स लेने के बाद से वो पागलों की तरह करने लगा। उसका खुद से नियंत्रण खत्म हो गया। दोस्तों के मुताबिक ड्रग्स लेने की थोड़ी देर तक तो वो ठाक रहा,लेकिन उसके बाद वो बीच पर दौड़ने लगा। उसने एक-एक कर अपने कपड़े उतार दिए।

उनसे दोस्तों ने केर्न्स टाइम्स नाम के अखबार से बातचीत के दौरान बताया कि वो तेजी से उस क्षेत्र की ओर जाने लगा, जहां मगरमच्छ होने की संभावना थी। वो वहां जाकर मगरमच्छ के ऊपर कूद गया और उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। उसके दोस्तों ने बताया कि उसने पहले भी आईस नाम का ये ड्रग्स लिया था, लेकिन कभी भी उसकी हालत ऐसी नहीं हुई थी।

चश्मदीदों के मुताबिक मगरमच्छ ने जैसे ही इंसान को देखा उसपर हमला कर दिया और उसे पानी में खींचने लगा। दोस्तों ने फौरन इसकी जानकारी सुरक्षाधिकारियों की दी, लेकिन जब तक वो आते जब तक बहुत देर हो चुकी थी। शख्स गायब हो चुका था। उसकी कहीं कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस को न तो उसकी बॉर्डी मिली और न ही कोई सुराग। पुलिस मान रही है कि मगरमच्छ ने उसे अपना आहार बना लिया होगा। दोस्तों की निशानदेही के बाद पुलिस ने उन इलाकों की छानबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man who got high on a drug called ice, along with with his friends, lost control over his mind and tried to have sex with a crocodile. He is now missing and is feared dead.
Please Wait while comments are loading...