• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुत्ते का जन्मदिन मनाने के लिए रखी 7 लाख रुपए की पार्टी, कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन में पुलिस ने किया अरेस्ट

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद, जनवरी 08। देश में एक तरफ कोरोना महामारी की तीसरी लहर को देखते हुए तमाम राज्य सरकारें सख्ती कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोग हैं कि लापरवाही पर उतारू हैं। लोगों की लापरवाही का एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला गुजरात से सामने आया है, जहां अहमदाबाद में एक पालतू डॉग के जन्मदिन के मौके पर भव्य पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। बाद में महामारी एक्ट के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

कुत्ते के जन्मदिन पर खर्च किए 7 लाख रुपए

कुत्ते के जन्मदिन पर खर्च किए 7 लाख रुपए

ANI की खबर के मुताबिक, अहमदाबाद के मधुवन ग्रीन पार्टी प्लॉट में चिराग उर्फ दागो पटेल ने अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि चिराग ने पार्टी के आयोजन पर 7 लाख रुपए का खर्चा किया था। इस पार्टी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें चिराग भी शामिल है। तीनों आरोपियों पर महामारी एक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है।

पार्टी में उड़ी कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां

पार्टी में उड़ी कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां

अहमदाबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने दो भाइयो समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और तीनों पर अब महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अधिकारी ने बताया है कि चिराग पटेल और उनके भाई उर्विश पटेल ने अपने पालतू कुत्ते एबी के जन्मदिन की पार्टी रखी थी। शुक्रवार को ये आयोजन मधुवन ग्रीन प्लॉट में किया गया था। इस कार्यक्रम में परिवार के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। पार्टी में कोविड प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आरोपियों पर पर IPC और महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई

आरोपियों पर पर IPC और महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई

आपको बता दें कि इस पार्टी में एक फेमस सिंगर ने परफॉर्मेंस भी दी थी और बकायदा डॉगी का केक भी काटा गया था। वायरल वीडियो के आधार पर निकोल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। तीनों के खिलाफ IPC और महामारी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: 80 साल के बॉयफ्रेंड की जिद पर 35 साल की महिला करने लगी ये चौंकाने वाला काम, हर महीने कमा रही है लाखों रुपए

Comments
English summary
Gujarat police arrest three person Celebrating for Pet Dog's Birthday Amid Covid Norms
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X