• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Gucci की इस 1 लाख की छतरी ने चीन में मचाया हंगामा, लेकिन बारिश से नहीं बचा पाता है ये छाता

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 मई: फेमस फैशन ब्रांड गुच्ची और स्पोर्टवियर कंपनी एडिडास अक्सर अपने प्रोडक्टस को लेकर सुर्खियों में रहती है। कई बार इनके कपड़े और एसेसरीज अपने अजब गजब डिजाइन और कीमतों को लेकर चर्चा की विषय बन जाती हैं। लग्जरी ब्रांड गुच्ची और स्पोर्ट्सवियर फर्म एडिडास चीन में एक ऐसा छाता बेचने की तैयारी में हैं जो बारिश नहीं रोकता है। लेकिन इसकी जानकर लोगों के होश उड़ गए हैं। चीन में लोग मशहूर लग्जरी ब्रांड गुच्ची और स्पोर्ट्स वियर कंपनी एडिडास को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

 ज्वाइंट कलेक्शन में बनाया गया है ये छाता

ज्वाइंट कलेक्शन में बनाया गया है ये छाता

चीन में गुच्ची और एडिडास का ज्वाइंट कलेक्शन में बनाया गया ये छाता हंगामा मचाए हुए है। इस छाते को 11,100 युआन यानि भारतीय मुद्रा में करीब 1 लाख 27 हज़ार रुपये में बेचा जा रहा है।चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo में इस छाते से जुड़ी पोस्ट वायरल हो गई है। लोग जमकर इसे ट्रोल कर रहे हैं। इस छाते को अगले महीने चीन के बाजार में उतारने की तैयारी चल रही है।

तेज बारिश में ना आएगा काम

तेज बारिश में ना आएगा काम

गुच्ची और एडिडास के इस छाते को बिक्री से पहले ऑनलाइन प्रमोट किया जा रहा है। Weibo में एक हैशटैग के साथ इसे चलाया जा रहा है। इसमें कहा गया है कि 11,000 युआन का ऐसा छाता बेचा जा रहा है जो वाटरप्रूफ नहीं है। वहीं कंपनियों का कहना है कि उन्होंने यह छाता बारिश से बचाने के लिए नहीं बनाया है। गुच्ची का कहना है कि यह छाता वाटरप्रूफ नहीं है और यह धूप से बचाने या डेकोरेटिव यूज के लिए है।

कंपनी ने बताया कब इस्तेमाल करें इस छाते को

कंपनी ने बताया कब इस्तेमाल करें इस छाते को

ऑनलाइन इस छाते की जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, ये छतरी इटली में बनाई गई है। इसमें 8 रिब्स हैं, जो लकड़ी की हैंडल पर बनाई गई हैं। हरे और लाल रंग के वेब पर कपड़ा चढ़ाकर छाते जैसा लुक दिया गया है। इस छाते के कपड़े पर एडिडास का लोगो है, जबकि नीचे हैंडल पर गुच्ची का लोगो है। गुच्ची ने अपनी वेबसाइट पर लिखा कि, यह छाता वॉटरप्रूफ नहीं है, इसे धूप से बचने या सजाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

वैज्ञानिकों ने ढूढ़ निकाला धरती जैसा हरियाली से भरा दूसरा ग्रह, जानिए वहां क्‍या हम पहुंच पाएंगे?वैज्ञानिकों ने ढूढ़ निकाला धरती जैसा हरियाली से भरा दूसरा ग्रह, जानिए वहां क्‍या हम पहुंच पाएंगे?

अगले महीने होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

अगले महीने होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

गुच्ची और एडिडास इसे सात जून को रिलीज करने की तैयारी में हैं। गुच्ची के प्रवक्ता ने चीन की एक मैगजीन से कहा कि इस प्रॉडक्ट को छाते के रूप में इस्तेमाल करने की सिफारिश नहीं की गई है। गुच्ची और एडिडास का कहना है कि इस प्रॉडक्ट की अपनी कलेक्शन वैल्यू है। सोशल मीडिया पर इसे ट्रोल करते हुए लोगों ने लिखा कि, 'जब तक मैं गरीब रहूंगा, तब तक वे मुझे इस झांसे में नहीं फंसा सकते।

Comments
English summary
Gucci and Adidas selling an 11,100 yuan umbrella that doesn’t even stop rain in China
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X