• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दूल्हे ने केवल पायजामा पहनकर दुल्हन से रचाई शादी, सामने आई ये वजह

|

जकार्ता। शादी एक बार होती है और इस अवसर पर हर कोई दुनिया के सबसे अच्छे कपड़े पहनने की चाहत रखता है। खासकर तब जब शादी खुद की हो। लेकिन हम आपको ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां दूल्हे ने केवल पायजामा पहनकर दुल्हन के साथ सात फेरे लिए। चौंकिए मत, यह एकदम सच्ची घटना है। आईए आपको बताते हैं आखिर दूल्हा खाली पायजामे में शादी करने को क्यों मजबूर हुआ।

वायरल हुईं शादी की तस्वीरें

वायरल हुईं शादी की तस्वीरें

इंडोनेशिया के पूर्वी जावा क्षेत्र की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिनमें दूल्हा केवल पायजामे में दुल्हन साथ स्टेज पर बैठा दिखाई दे रहा है, जबकि दुल्हन एकदम सजी-संवरी हुई गुड़िया सी नजर आ रही है, जिसने भी इन फोटोज को देखा, हैरान रह गया।

लाल रंग के पायजामे में नजर आया दूल्हा

लाल रंग के पायजामे में नजर आया दूल्हा

तस्वीरों में दूल्हा केवल लाल रंग का पायजामा पहने नजर आ रहा है और उसका ऊपर का शरीर एकदम नग्न है। उसके दाहिंने हाथ में एक तिकोनी पट्टी बंधी नजर आ रही है, इसके अलावा उसके शरीर पर कई जगह पट्टी बंधी है। जबसे ये तस्वीरें ट्विटर पर सामने आई हैं लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर दूल्हे को ऐसा क्यों करना पड़ा।

सामने आई ये वजह

सामने आई ये वजह

खबरों के अनुसार इलिंडा ड्वी क्रिस्टानी की शादी 2 अप्रैल को सुप्राप्तो से हुई थी। शादी से ठीक चार दिन पहले सप्राप्तो का एक्सीडेंट हो गया जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गए। दुल्हन ने बताया कि शादी वाले दिन सुप्राप्तो को कपड़े पहनने में काफी परेशानी हो रही थी, क्योंकि उनके कंधे की सर्जरी हुई थी, इसलिए उन्हें केवल पायजामें में ही शादी करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

English summary
Groom wears only a pair of shorts to his wedding know why
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X