• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Bollywood Song पर बच्चियों ने दिखाई गजब की क्रिएटिविटी! दिल जीत लेगा Video

दो छोटी बच्चियों ने एक बॉलीवुड के पुराने गाने (Bollywood song) पर वीडियो बनाया है। इस वीडियो को काफी लाइक किया जा रहा है। इसमें दोनों बच्चियों ने कमाल का स्रिंकोनाइजेशन किया है।
Google Oneindia News

बॉलीवुड के पुराने गानें (Bollywood Song) का अपना अगल ही क्रेज है। वर्ष 1990 और उसके आसपास गाए गए पुराने सिंगर लता मंगेशकर, मोहम्मद रफी, गीता दत्त और किशोर दा जैसे सिंगरों की बात ही कुछ और है। ये वो गाने हैं जो संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में दो छोटी बच्चियों ने एक ऐसे ही पुराने गाने पर वीडियो बनाया है। इस वीडियो को काफी लाइक किया जा रहा है। इसमें दोनों बच्चियों ने कमाल का स्रिंकोनाइजेशन किया है।

 90s के बॉलीवुड सांग का क्रेज

90s के बॉलीवुड सांग का क्रेज

समय के साथ बॉलीवुड में अब काफी परिवर्तन आ चुका है। फिल्में के ट्रेंड पूरी तरह बदल चुके हैं। पुरानी फिल्में तो बीते दिनों के बाद हो गई। साउथ समेत रीजनल सिनेमा का भी इन दिनों काफी क्रेज है। ऐसे में 90 के दशक फिल्मों के शौकीन तो कम हैं लेकिन गानों की बात की जाए तो इसका क्रेज आज भी पहले से कम नहीं है। शायद यही वजह की इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट करने वाली दो बाल कलाकारों ने 90 के दशक (Bollywood song of 90s) के गानों को चुना।

पुराने साउंड ट्रैक पर दिखी क्रिएटिविटी

पुराने साउंड ट्रैक पर दिखी क्रिएटिविटी

पुराने साउंड ट्रैक पर बच्चियों ने कमाल ही कर दिया। उनका स्रिंकोनाइजेशन और क्रिएटिविटी कमाल की दिख रही है। रीमिक्स गाने पर उनकी एक्टिंग धूम मचा रही है। भारत में शॉर्ट फॉर्म वीडियो एप्लिकेशन टिक टोक पर प्रतिबंध के बाद अब इंस्टाग्राम पर रील्स को पोस्ट किया जा रहा है। इस मनमोहक वीडियो (Viral Video) को सोशल मीडिया के इसी प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया है।

बच्चियों के पिता ने शेयर किया वीडियो

बच्चियों के पिता ने शेयर किया वीडियो

रमेश भंडारी चेत्री (@Ramesh Bhandari Chetri) के नाम से इंटाग्राम अकाउंट है, जो अपनी दो बच्चियों की वीडियो रील्स अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। बच्चियों के इस वीडियो (Girls amazing video ) को उनके पिता रमेश ने दो हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। जिसके बाद इसे खूब लाइक किया जा रहा है।

17.9 मिलियन व्यूज

17.9 मिलियन व्यूज

वीडियो में बच्चियों ने स्कूल ड्रेस पहन रखा है और वे 1995 की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज के 'जाने कहां मेरा जिगर गया जी' साउंडट्रैक पर डांस कर रही हैं। इस गाने को गायक मोहम्मद रफी और गीता दत्त ने गाया था। वीडियो को अब तक 17.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इंस्टाग्राम पर 997k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

बच्चियों का स्रिंकोनाइजेशन कमाल

बच्चियों का स्रिंकोनाइजेशन कमाल

वीडियो में दिख रही दोनों बच्चियों की रील्स अक्सर उनके पिता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हैं। हर वीडियो का एक अलग कंटेंट होता है। लेकिन बच्चियों की क्रिएटिविटी कमाल की होती है। Ramesh Bhandari Chetri के इंटा अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें बच्चों ने अपनी कला का दमदार प्रदर्शन किया है।

 AMU में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने के लिए छात्र पर दबाव, यूपी पुलिस ने कहा- शिकायत में जिक्र ही नहीं AMU में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने के लिए छात्र पर दबाव, यूपी पुलिस ने कहा- शिकायत में जिक्र ही नहीं

Comments
English summary
Girls amazing video on Bollywood song of 90s see creativity perfect synchronization
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X