• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना, तो घर के बाहर लग गई 42 डिलीवरी बॉयज की लाइन

|

नई दिल्ली। दुनियाभर में कई ऑनलाइन ऐप्स घर बैठे आपका मनपसंद खाना कुछ मिनटों में उपलब्ध करवा रहे हैं। मगर फिलीपिंस में ऑनलाइन फूड ऑर्डर का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सात साल की बच्ची ने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया तो उसके ऑर्डर को पहुंचाने के लिए 42 अलग-अलग डिलीवरी ब्वॉय उसके घर पहुंच गए। ये देखकर हर कोई चौंक गया। बाद में पता चला कि , ये फूड ऐप में हुए एक गलती से वजह से ऐसा हुआ।

    Viral News: लड़की ने किया Online Food Order, तो 42 Delivery Boy पहुंच गए घर । वनइंडिया हिंदी
     घर के बाहर लग गई 42 डिलीवरी बॉयज की लाइन

    घर के बाहर लग गई 42 डिलीवरी बॉयज की लाइन

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिलीपींस की सेबू सिटी से स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की ने फूडपांडा ऐप से लंच के लिए चिकन फिलेट और फ्रेंच फ्राइस ऑर्डर किया था । उसके माता-पिता घर पर नहीं थे और ऑर्डर के बाद वह अपनी दादी के साथ खाने का इंतजार करने लगी। तय समय पर एक डिलीवरी ब्वॉय उसके घर पर खाना देने आया।इसके बाद जो हुआ वह बहुत आश्चर्यजनक था।

     ऐप ने की ऐसी गलती घर पहुंच गए 42 डिलीवरी बॉय

    ऐप ने की ऐसी गलती घर पहुंच गए 42 डिलीवरी बॉय

    उसके एक ही ऑर्डर को लेकर 42 अलग-अलग डिलीवरी बॉय बच्ची के घर पहुंच गए। गली में रहने वाले एक लड़के ने जब इस घटना को देखा तो उसने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। गली में रहने वाले लोग डिलीवरी ब्वॉय की इतनी ज्यादा संख्या देखकर हैरान थे। पहले लोगों को शक हुआ कि कहीं लड़की ने ही तो गलती से ऐसा नहीं कर दिया है लेकिन बाद में छानबीन में सामने आया कि ऐप में तकनीकी गड़बड़ी के चलते ऐसा हुआ था।

     बच्ची अपनी दादी के साथ रहती है

    बच्ची अपनी दादी के साथ रहती है

    लड़की के पड़ोसी डैन कायने सुआरेज ने बताया, बच्ची ने जब ऑर्डर किए तो तब उसके इंटरनेट कनेक्शन में कुछ दिक्कतें आ रही थी। जिस वजह से ये गलती हुई और नतीजतन 42 फूड ऑर्डर हो गए। सुआरेज ने बताया कि बच्ची के पैरेंट्स जॉब करते हैं, इसलिए सुबह घर से काम पर चले जाते हैं। घर पर बच्ची अपनी दादी के साथ रहती है। दोनों खाना खा सकें, इसके लिए बच्ची के पैरेंट्स उनके पास स्मार्टफोन और कुछ पैसे छोड़कर जाते हैं।बच्ची अक्सर ही ऑनलाइन खाना ऑर्डर करती थी, लेकिन इसके पहले इस तरह की घटना कभी नहीं हुई।

    42 ऑर्डर की कुल कीमत 12 हजार रुपए से अधिक पहुंच गई

    42 ऑर्डर की कुल कीमत 12 हजार रुपए से अधिक पहुंच गई

    सुआरेज ने बताया कि एक ऑर्डर की कीमत करीब 289 रुपए थी। 42 ऑर्डर की कुल कीमत 12 हजार रुपए से अधिक पहुंच गई। इतने ऑर्डर एक साथ देख बच्ची रोने लगी। दरअसल उसके पास इतने बिल चुकाने के लिए पैसे नहीं थे। इसके बाद आसपास के लोग उसकी मदद के लिए आगे आए। सुआरेज के फेसबुक लाइव से कई लोगों ने बच्ची के खाने ऑर्डर खरीद लिए, तो वहीं कुछ राइडर्स को बाकी जगह भी ऑर्डर डिलीवर करने थे, वो लेट हो रहे थे, इसलिए कुछ बिना पैसे लिए ऑर्डर लेकर वापस लौट गए। सुआरेज ने खुद भी चिकन फिलेट के बॉक्स खरीदे।

    VIDEO: चोरों ने फिल्मी स्टाइल में एक रात में लूटी कई बैंकें, पुलिस से बचने के लिए सड़कों पर उड़ाए नोटVIDEO: चोरों ने फिल्मी स्टाइल में एक रात में लूटी कई बैंकें, पुलिस से बचने के लिए सड़कों पर उड़ाए नोट

    English summary
    girl received food from as many as 42 riders when the app she used to order food glitched out
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X