फीमेल पायलट की हॉट योगा फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, देखें तस्वीरें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 29 साल की एक पायलट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वजह ये नहीं कि वो पायलट है, बल्कि अपनी तस्वीरों की वजह से वो सोशल मीडया पर चर्चा का मुद्दा बन गई हैं।

स्वीडेन की रहने वाली मैलिन रैडक्वीस्ट पेशे से एक पायलट हैं और बोइंग 737 उड़ातीं है। मैलिन को योग करने का बहुत शौक है और उनकी यहीं शौक अब उन्हें मशहूर कर रही है। शेर का शिकार करने निकली पुलिस, हाथ लगा कुछ और ही, देखें तस्वीरें

फामेल पायलट का हॉट योगा

फामेल पायलट का हॉट योगा

दरअसल मैलिन की हॉट योगा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन फोटोज को उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके बाद वो आग की तरह फैल गई। लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

फोटो करती हैं शेयर

फोटो करती हैं शेयर

लोग उन्हें सुपर हॉट पायलट का नाम दे रहे हैं तो कोई उनके पोज की तारीफ कर रहा हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक मैलिन को योगा करने का काफी शौक है और वो जब भी जमीन पर होती हैं तो योगा करके अपने आप को रिलैक्स करती हैं।

तस्वीरों से मची सनसनी

तस्वीरों से मची सनसनी

वो न सिर्फ योगा करती हैं बल्कि योगा के दौरान अपनी तस्वीरें भी खिंचवाती हैं और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। मैलिन के इन हॉट योगा तस्वीरों की वजह से ही इंस्टाग्राम पर 45000 फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं। मैलिन Flymeyoga नाम से अपनी योगा की तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं।

जरुरत से बनी शौक

जरुरत से बनी शौक

तस्वीरों में आप मैलिन योगा के कई आसन करते दिखाई दे रही है। शीर्ष आसन से लेकर नटराज आसन, सभी आसन वह आसानी से कर लेती हैं। उन्होंने योगा साल 2008 से करना शुरु किया था, जब एक स्नोबोर्डिंग एक्सीडेंट की वजह से उनकी पीठ में दर्द शुरु हो गया। काफी इलाज के बाद भी जब वो ठीक नहीं हुआ तो मैलिन ने योगा को चुना और उन्हें इसी से राहत मिली। तब से उन्हें जब भी समय मिलता है योगा करती हैं। यही वजह की लोग उनके दीवाने बन बैठें हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
29 years old female pilot practises yoga to relax between flights and her picture-perfect poses around the world have made her an Instagram sensation .
Please Wait while comments are loading...