• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब पेड़ पर हुई खतरनाक ब्लैक पैंथर और तेंदुआ खतरनाक मुठभेड़, देखें खौफनाक वीडियो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दुर्लभ ब्लैक पैंथर और तेंदुए की बीच पेड़ पर हुई मुठभेड़ को देखा जा सकता है। वीडियो कर्नाटक के काबीनी वन्यजीव अभयारण्य का है। जिसे इंफोसिस के सह-संस्थापक नंदन नीलेकणी ने ट्विटर पर शेयर किया है। जानवरों की लड़ाई को देखकर यूजर्स हक्के-बक्के रह गए हैं। वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

54 सेकंड की खौफनाक क्लिप

54 सेकंड की खौफनाक क्लिप

इंफोसिस के सह-संस्थापक नंदन नीलेकणी ने इस दुर्लभ वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, काबीनी वन्यजीव अभयारण्य में आज ब्लैक पैंथर और उनके विरोधी तेंदुए के बीच एक और एपिक मुठभेड़ देखने को मिली। 54 सेकंड की इस क्लिप में दो जंगली बिल्लियों को एक पेड़ पर एक दूसरे का सामना करना पड़ता है। इस वीडियो में दिख रहा है कि, तेंदुआ पहले से पेड़ की एक टहनी पर बैठा हुआ है।

ब्लैक पैंथर ने तेंदुए पर अटैक किया

ब्लैक पैंथर ने तेंदुए पर अटैक किया

तभी ब्लैक पैंथर उस पेड़ पर चढ़ जाता है। इसके बाद ब्लैक पैंथर उसी टहनी की तरफ बढ़ता है। जिस पर पहले से ही तेंदुआ बैठा हुआ होता है। तभी अचानक ब्लैक पैंथर ने तेंदुए पर अटैक करने की कोशिश करता है। हालांकि बाद में पैंथर वापस मुड़ जाता है। वीडियो 6 मार्च शनिवार का बताया जा रहा है। तेंदुओं पर नज़र रखने और उनका अध्ययन करने वाले वन्यजीव फोटोग्राफर शाज़ जंग का कहना है कि, इस ब्लैक पैंथर का नाम 'साया' है।

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद से ये काफी वायरल हो गया है। इसे अभी तक 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। तकरीबन पांच हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। कई लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि दोनों जंगली बिल्लियों के बीच मुठभेड़ के बाद क्या हुआ। आप भी इस वीडियो को देखकर आनंद लें।

ममता बनर्जी बोलीं- एक दिन देश का नाम ही मोदी पर हो जाएगाममता बनर्जी बोलीं- एक दिन देश का नाम ही मोदी पर हो जाएगा

English summary
encounter between black panther and leopard in Kabini wildlife sanctuary video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X