India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

किचन का फ्राइंग पैन लेकर मगरमच्छ से भिड़ गया बुजुर्ग, लड़ाई का नतीजा चौंकाने वाला

|
Google Oneindia News

मेलबर्न, 22 जून। सामने मगरमच्छ आ जाए तो अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है लेकिन एक बुजुर्ग ने मगरमच्छ को देखने के बाद जो किया वो देखकर आप दंग रह जाएंगे। बुजुर्ग ने मगरमच्छ को देखने के बाद किचन में इस्तेमाल होने वाला फ्राइंग पैन उठाया और मगरमच्छ से भिड़ने निकल पड़ा। फिर जो हुआ वो बेहद ही हैरान कर देने वाला था।

मगरमच्छ ने किया बुजुर्ग पर पहला हमला

मगरमच्छ ने किया बुजुर्ग पर पहला हमला

आस्ट्रेलिया के डार्विन इलाके में रहने वाले काई हैनसेन की मगरमच्छ के साथ फाइट की ये क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि ये क्लिप देखकर रोंगटे खड़े हो सकते हैं। इस क्लिप में साफ दिख रहा है कि कैसे जब हैनसेन मगरमच्छ की तरफ बढ़ते हैं तो वह उनके ऊपर हमला करने के लिए जोर से झपट्टा मारता है।

मगरमच्छ को भगाने गए थे बुजुर्ग

मगरमच्छ को भगाने गए थे बुजुर्ग

रिपोर्ट के मुताबिक हैनसेन का एडिलेड नदी के किनारे गोट आइलैंड लॉज है। गोट आइलैंड मगरमच्छों के आने के लिए मशहूर है और यहां पर पर्यटक उन्हें करीब से देखने के लिए आते हैं। ऐसे ही एक दिन हैनसेन वहां पर खड़े थे तो देखा कि एक बड़ा सा मगरमच्छ वहां पानी से निकलकर जमीन पर आ गया था। मगरमच्छ को भगाने के लिए काई सिर्फ एक फ्राइंग लेकर नीचे उतर गए। लेकिन जब वह मगरमच्छ के पास पहुंचे तो वह उनके ऊपर झपट पड़ा।

मगरमच्छ पर भारी पड़े हैनसेन

मगरमच्छ पर भारी पड़े हैनसेन

उस समय हैनसेन के हाथ में सिर्फ फ्राइंग पैन था, और फिर क्या वे उसी फ्राइंग पैन से उसके मुंह पर हमला कर दिया। इसके बाद भी मगरमच्छ नहीं रुका और दोबारा उनकी तरफ बढ़ा। इस बार जब उन्होंने फिर से उसके सिर पर फ्राइंग पैन से वार किया तो मगरमच्छ वापस मुड़कर झाड़ियों की तरफ भागता है।

काई हैनसेन की मगरमच्छ के साथ मुठभेड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लोग उनकी बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं।

कई बार हो चुका सामना

कई बार हो चुका सामना

हैनसेन की मगरमच्छों के साथ आमना-सामना कई बार हो चुका है। वह कई साल पहले इस इलाके में रहने आए थे। इलाके में मगरमच्छों की अधिकता को देखते हुए उन्होंने अपने कुत्ते को प्रशिक्षित किया था जो मगरमच्छों को भगाया करता था। लेकिन एक दिन केसी नाम के एक मगरमच्छ ने कुत्ते को पकड़ लिया और उसे मार दिया।

तैरने उतरे शख्स पर मगरमच्छ ने किया हमला, पानी में हुआ दहला देने वाला ''मल्लयुद्ध''तैरने उतरे शख्स पर मगरमच्छ ने किया हमला, पानी में हुआ दहला देने वाला ''मल्लयुद्ध''

Comments
English summary
elderly man fought with crocodile with frying pan in hand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X