• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दुनिया से विदा लेते वक्त महिला ने जताई ऐसी इच्छा, जिसे जानकर फफक कर रो दिये इंटरनेट यूजर्स

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 जुलाई। अपनी जिंदगी के आखिरी पल गिन रही महिला ने एक ऐसी ख्वाहिश की, जिसे जानने के बाद हर किसी के आंसू छलक गए। आम तौर पर आपने देखा होगा कि जीवन के अंतिम समय में व्यक्ति या तो भगवान का नाम लेता है या फिर किसी बेहद करीबी को देखने की चाह रखता है। उसका यह करीबी कोई भी हो सकता है। यहां हम जिस महिला का जिक्र करने जा रहे हैं उसने भी दुनिया से विदा लेते समय अपने सबसे करीबी से मिलने की इच्छा जताई। उसका यह सबसे करीबी कोई इंसान नहीं बल्ली एक बिल्ली थी।

महिला की सबसे अच्छी दोस्त थी बिल्ली

महिला की सबसे अच्छी दोस्त थी बिल्ली

हॉस्पिटल के बेड पर अपनी अंतिम सांसें गिन रही वृद्ध महिला ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त से मिलने की इ्च्छा जताई। उसकी यह सबसे अच्छी दोस्त कोई और नहीं बल्की एक बिल्ली थी।

महिला के पोते ने शेयर की तस्वीर

महिला के पोते ने शेयर की तस्वीर

महिला के पोते ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि, जब उसकी दादी ने बिल्ली से मिलने की इच्छा व्यक्त कि तो वह दौड़ता हुआ हॉस्पिटल स्टाफ के पास पहुंचा। वैसे तो अस्पताल में बिल्ली को ले जाने की अनुमति नहीं होती, लेकिन अस्पताल स्टाफ ने उसके पोते को बिल्ली को अस्पताल लाने की अनुमति दे दी।

महिला का पोता ओलिवर जैसे ही बिल्ली को लेकर अस्पताल पहुंचा। बिल्ली उसके हाथ से छिटककर उस महिला की बांहों में चली गयी। बिल्ली को देखकर ऐसा लगा कि जैसे उसे इस बात का आभास हो चुका था कि उसके मालिक के साथ कुछ गलत हुआ है।

बिल्ली ने अपने मालिक के प्रति प्रेम जाहिर करते हुए अपना सिर महिला के सीने और बांह के बीच दबा लिया। कभी कभी वह अपना सिर बाहर निकालती और महिला की तरफ देखती। अपने आखिरी क्षणों में अपनी अंतिम इच्छा को पूरा होता देख महिला काफी खुश थी।

इंटरनेट पर भावुक हुए लोग

इंटरनेट पर भावुक हुए लोग

जीवन के अंतिम क्षणों में अपनी सबसे करीबी दोस्त बिल्ली को गले लगाती वृद्धा की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। महिला के पोते ने अपनी दादी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसने भी यह तस्वीर देखी वह भावुक हुए बगैर नहीं रह पाया। इस भावुक कर देने वाली घटना पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'यह आश्चर्यजनक है कि वह बिल्ली कैसे जानती है कि क्या हो रहा है। मैं अभी वास्तव में रो रहा हूं।'

English summary
Dying Woman Wishes to See Her Cat One Last Time, cried internet users
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X