India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फीमेल डॉग ने अपने 'ब्वॉयफ्रेंड' के साथ की शादी! हनीमून के लिए चुनी ये जगह

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जून। लोग अपने पालतू जानवरों को किसी फेमिली मेंबर से कम नहीं मानते। उनकी हर छोटी बड़ी जरूरतों को पूरा करने साथ उनकी शौक का भी खासा ध्यान रखा जाता है। सोशल मीडिया पर पालतू मेल और फीमेल डॉग की अजीबोगरीब गतिविधि देखने को मिली है।

Dogs Marriage

सोशल मीडिया पर पेट्स के कई ऐसे वीडियो शेयर किए जाते हैं जो वास्तव में यूनिक होते हैं। जब बात डॉग्स की हो तो इनके कारनामे ही कुछ अगल होते हैं। दरअसल, 'हे माई नेम इज लूना' नाम के एक इंस्टाग्राम डॉग पेज ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें फीमेल डॉग की शादी का सीन दिखाया गया है। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में एक कुत्ते के जोड़े को शादी समारोह के लिए तैयार किया गया है। इतना ही नहीं शादी के लिए डॉग्स ने खास कपड़े पहने और उनकी शादी एक महिला पुजारी के हाथों संपन्न कराई गई। शादी के बाद जंगल में एक प्लेस पर दोनों के लिए बाकायदा हनीमून का भी प्लान किया गया।

MPSC Recruitment 2022: ग्रुप- बी के लिए एप्लीकेशन फार्म जारी, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि MPSC Recruitment 2022: ग्रुप- बी के लिए एप्लीकेशन फार्म जारी, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि

शादी के बाद डॉग्स जोड़े की दीवानगी का अंदाजा वीडियो देखकर ही लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियों खूब सुर्खियां बटोरी रहा है। मेल डॉग को ब्लैक एंड व्हाइट कोट जबकि दुल्हन यानी फीमेल डॉग को एक सुंदर सफेद गाउन पहनाया गया है। फीमेल डॉग ने पोशाक के साथ अपने बालों में गजरा भी लगाया है।

Comments
English summary
Dog married his girlfriend and a place chosen for honeymoon
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X