खुजली के चक्कर में प्राइवेट पार्ट में फंसा 3 फुट लंबा केबल, ऑपरेशन के बाद बची जान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चीन में डॉक्टरों ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट्स से 3 फुट लंबी मोबाइल केबल तार निकालकर उसकी जान बचाई है। शख्स के प्राइवेट पार्ट्स में मोबाइल केबल तार फंस गया था, जिसके बाद चीन के डॉक्टरों ने लेजर तकनीक से ऑपरेशन कर उसकी जान बचाई। रिपोर्ट के मुताबिक शख्स को प्रोस्टेट की समस्या थी, जिस की वजह से वो खुजली को बर्दाश्त नहीं कर पाया और बिना सोचे-समझे खतरनाक कदम उठा लिया।

खुजली की वजह से मुश्किल में फंसा शख्स

खुजली की वजह से मुश्किल में फंसा शख्स

Kankan News की रिपोर्ट के मुताबिक नार्थईस्ट चीन में रहने वाले 60 साल के शख्स को पेशाब के रास्ते में तेज खुजली होने लगी। शख्स ने बिना सोचे समझे मोबाइल केबल का इस्तेमाल कर दिया। जिसके बाद तार उसके ब्लैडर में जाकर फंस गया। शख्स ने तार को खींच कर निकालने की कोशिश की तो खून बहने लगा।

3 फुट लंबी केबल तार फंसी

3 फुट लंबी केबल तार फंसी

रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने जैसे ही खून देखा उसे हालत खराब हो गई। वो फौरन अस्पताल पहुंचा।डॉक्टरों ने फौरन जांच शुरू कर दी। मेडिकल जांच में डॉक्टरों ने पाया कि 0.2 इंच मोटी और 3 फुट लंबी केबल तार शख्स के पेशाब के रास्ते में फंसा हुआ है।

मुश्किल से बची जान

मुश्किल से बची जान

डॉक्टरों ने लेजर ट्रीटमेंट के जरिए उसका ऑपरेशन कर तार को बाहर निकाला। डॉक्टरी इलाज के बाद शख्स फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि अब वो खतरे से बाहर है ओर डॉक्टरों की निगरानी में है।

पढ़ें-सड़क पर कपड़े उतारने के बाद मुश्किल में एक्ट्रेस, फेसबुक उतारा गुस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chinese doctors successfully removed a three-foot-long phone cable from a pensioner using laser technology in northeast China.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.