• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब चाय बनानी पड़ेगी: शख्स ने Amazon से ऑर्डर की कार, पैकेट में निकला Parle-G

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 22: ऑनलाइन शॉपिंग के जहां फायदे हैं वहीं कई बार नुकसान भी उठाना पड़ता है। दिल्ली में भी ऐसी ही एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। एएक व्यक्ति ने दिग्गज ई-कॉमर्स साइट अमेजन से अपने बच्चे के लिए रिमोट कंट्रोल कार का ऑर्डर दिया था, लेकिन वह तब हैरान रह गया जब उसे डिलीवर हुए बॉक्स में कार नहीं बल्कि पारले-जी बिस्कुट का एक पैकेट मिला। घटना सोमवार को दिल्ली के भगवान नगर आश्रम इलाके से सामने आई है।

अमेजन ऑर्डर में पारले-जी बिस्किट का एक पैकेट मिला

अमेजन ऑर्डर में पारले-जी बिस्किट का एक पैकेट मिला

विक्रम बुरागोहेन ने फेसबुक पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि मुझे अपने अमेजन ऑर्डर में पारले-जी बिस्किट का एक पैकेट मिला है। विक्रम ने पारले-जी पैकेज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जब आपको अमेजन इंडिया से आपको अपने ऑर्डर के बदले पारले-जी बिस्किट मिल जाए...हाहाहाहा। अब चाय बनानी पड़ेगी। शख्स ने ई-कॉमर्स साइट से बच्चों के लिए रिमोट कंट्रोल कार ऑर्डर की थी। लेकिन जब डिलीवरी आया तो वह यह देखकर हैरान रह गए कि यह आकार में छोटा है। जब उसने पैकेट खोला, तो उन्होंने पाया कि उसमें रिमोट कंट्रोल कार के बजाय पारले-जी बिस्किट का एक पैकेट था।

मंगाई थी कार

मंगाई थी कार

विक्रम ने कहा कि उन्होंने उत्पाद की गलत डिलीवरी के बारे में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से शिकायत की है। उन्होंने बताया कि कंपनी ने रिफंड प्रक्रिया शुरू कर दी है और इसके लिए कंपनी ने उनसे माफी मांगी है। इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने सोचा होगा कि ये तो कोई बच्चा ही होगा इसलिए पारले-जी से काम चला लिया।

अनोखी शादी : बैलगाड़ी में आई बरात, पत्तों पर खाना और पौधे देकर हुई विदाईअनोखी शादी : बैलगाड़ी में आई बरात, पत्तों पर खाना और पौधे देकर हुई विदाई

यूजर्स ने लिए मजे

यूजर्स ने लिए मजे

एक अन्य यूजर्स ने कमेंट किया कि,कम से कम यह ईंट तो नहीं है। बता दें कि कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं,जब कस्टमर को उसके द्वारा मंगवाए गए सामान की जगह साबुन, पत्थर आदि डिलीवरी के पैकेट में मिले हैं। हाल ही में एक शख्स ने ऑनलाइन वेबसाइट से एक फोन ऑर्डर किया और पैकेट खोला तो उसमें से एक पत्थर का टुकड़ा निकला था।

English summary
Delhi man orders remote control car online, receives Parle-G biscuit instead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X