India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दो युवकों को जब चढ़ा इश्क का बुखार, बंगाली स्टाइल में कर ली शादी, देखें तस्वीरें

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 04 जून। कई समारोह कुछ हटकर होते हैं और वो सीजन में एक अलग पहचान दे जाते हैं। शादियां अब केवल दो युगल के पवित्र बंधन तक सीमित नहीं रहीं। कोलकाता के दो एक जोड़े की शादी में परिवार के लोग खुशी से शामिल हुए और उन्होंने इस शादी में अनोखा मैसेज दिया। दरअसल, यह एक ऐसी शादी है जिसे अधिकतर समाज अब भी मानने ने कतराता है। लेकिन कोलकाता की ये शादी अलग ही संदेश देती है।

जोड़े के शादी की तस्वीरें वायरल

जोड़े के शादी की तस्वीरें वायरल

कोलकाता का एक समलैंगिक जोड़ा 3 जुलाई को एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गया। शादी समारोह के बाद अभिषेक रे और चैतन्य शर्मा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

परिवार के लोग खुशी से हुए शामिल

परिवार के लोग खुशी से हुए शामिल

शादी के बंधन में बंधने के बाद अभिषेक रे और चैतन्य शर्मा ने अपने रिश्ते को नाम दे दिया। उनके विवाह समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। इस शादी में परिवार के लोग काफी खुश दिखे।

जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें की शेयर

जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें की शेयर

जोड़े की हल्दी और शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किए गए हैं। अभिषेक ने पारंपरिक बंगाली दूल्हे के रूप में धोती और कुर्ता पहना, जबकि चैतन्य ने शेरवानी पहनी। युगल रंग ने अपने संगठन से जुड़े लोगों को भी शादी में आमत्रित किया था। चैतन्य ने शादी की कई तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं।

मस्ती के मूड में दिखे परिजन

मस्ती के मूड में दिखे परिजन

जोड़े अभिषेक रे और चैतन्य शर्मा ने एक करीबी समारोह में 'आई डू' कहा और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इस शादी को अभिषेक और चैतन्य के परिवार वालों और करीबियों ने जमकर इज्वॉय किया। शादी के मंडप समेत समारोह स्थल की चमक- दमक देखते ही बन रही थी।

किसी को जीवन देकर दुनिया को अलविदा कहने की चाहत, कैदी की अंतिम 'इच्छा बनेगी' मिसाल किसी को जीवन देकर दुनिया को अलविदा कहने की चाहत, कैदी की अंतिम 'इच्छा बनेगी' मिसाल

Comments
English summary
Gay couple from Kolkata ties the knot in an intimate ceremony family people injoyed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X