India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Video: जब कार घोड़ी नहीं आई रास, बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंच गया इंजीनियर दूल्हा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 जून। कई शादियां ऐसी होती हैं जो अपने यूनिक वेडिंग प्लान के लिए जानी जाती हैं। इसमें चाहे परंपरागत विवाह के रीति रिवाजों में बदलाव को लेकर हो या फिर अपनी अलग स्टाइल को लेकर। दरअसल एक सिविल इंजीनियर से अपनी शादी को लेकर कुछ इस तरह प्लान बनाया वाकई में बेजोड़ साबित हुआ। दुल्हे की अजीब पसंद ने इस शादी को यूनिक बना दिया।

Bulldozer procession

यूपी में योगी सरकार का बुलडोजर चर्चा में क्या आया एमपी में तो एक सिविल इंजीनियर ने इसे अपनी शादी की घोड़ी की जगह यूज किया। मध्य प्रदेश की यह शादी सुर्खियों में आ गई। दरअसल, मध्यप्रदेश के बैतूल में रहने वाले अंकुश जायसवाल ने अपनी शादी के ग्रांड इवेंट को यूनिक बनाने का प्लान किया। अंकुश सिविल इंजीनियर हैं। उन्हें जब कार-घोड़ी नहीं आई रास आई तो उन्होंने अपनी बारात में बुलडोजर पर बैठने का फैसला किया।

चंद्रमा की धूल और 3 तीन तिलचट्टों के शव की कीमत लगी 3,13,20,600 रुपए, NASA ने कहा ये सरकारी संपत्तिचंद्रमा की धूल और 3 तीन तिलचट्टों के शव की कीमत लगी 3,13,20,600 रुपए, NASA ने कहा ये सरकारी संपत्ति

अंकुश की शादी 22 जून को थी। इस फंक्शन ने जमकर सुर्खियां बटोरी। अंकुश अपने बुलडोजर वाले आइडिया को लेकर कहते हैं कि वो लंबे समय से कंस्ट्रक्शन से जुड़ी मशीनों के बीच काम करते रहे। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी में बुलडोजर से जाने की सोच ली थी।

Comments
English summary
Civil Engineer Groom On Bulldozer when the car did not like the mare see the vide
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X