• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेल में ड्रग्स सप्लाई करने जा रही थी बिल्ली, प्रशासन ने दबोचा, मिली ये सजा

|

पनामा, 19 अप्रैल। मध्य अमेरिका के शहर पनामा से एक बेहद चौंकाने वाली खबर आई है। पनामा प्रशासन ने उस वक्त एक सफेद खूबसूरत बिल्ली को धर दबोचा, जब वह पनामा की एक जेल में ड्रग सप्लाई करने की कोशिश कर रही थी। जी, हां ठीक पढ़ा आपने। प्रशासन ने एक बिल्ली को जेल में ड्रग्स की सप्लाई करने के दौरान धर दबोचा। बिल्ली को इसके बाद क्या सजा हुई, आइए जानते हैं।

शरीर पर बंधे थे ड्रग्स के पैकेट

शरीर पर बंधे थे ड्रग्स के पैकेट

दरअसल एक सफेद रंग की बिल्ली के शरीर पर ड्रग्स के पैकेट बंधे थे, जिसमें विभिन्न प्रकार के ड्रग्स थे और वह नुएवा ग्रैफेंजा जेल में चुपचाप घुसने की कोशिश कर रही थी। इस जेल में 1700 से ज्यादा कैदी रहते हैं। बिल्ली की गर्दन पर एक कपड़ा बंधा हुआ था जिसमें जिसमें कई तरीकों के ड्रग्स भरे हुए थे। जेल के एक अधिकारी ने इस बाबत जानकारी दी। इन ड्रग्स में कोकीन, क्रैक, चरस आदि भरे हुए थे।

पहले भी हो चुके हैं इस तरह के प्रयास

पहले भी हो चुके हैं इस तरह के प्रयास

जेल अधिकारियों ने बताया कि बिल्ली और अन्य जानवरों का इस्तेमाल कर जेल के अंदर नशीला पदार्थ पहुंचाने के प्रयास पहले भी होते रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि जानवरों के शरीर पर बाहर से ड्रग्स बांधने के बाद कैदी जानवरों को अपने पास बुलाने के लिए भोजन का इस्तेमाल करते हैं। अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले कबूतरों का इस्तेमाल कर और ड्रोंस के जरिए भी जेल के अंदर ड्रग्स पहुंचाने की कोशिशें हुई हैं।

कब्जे में ली गई बिल्ली

कब्जे में ली गई बिल्ली

वहां के ड्रग्स अभियोजक ने बताया कि जानवरों का इस्तेमाल कर जेल के अंदर ड्रग्स पहुंचाने को लेकर जांच की जाएगी। फिलहाल पूरे ड्रग्स को बिल्ली से बरामद कर लिया गया है और बिल्ली को पकड़ लिया गया है। बिल्ली को पालतु जानवर केंद्र ले जाया गया है। गौरतलब है कि पनामा की 23 जेलों में लगभग 18,000 कैदी हैं, इनमे से ज्यादातर जेलों में सीमा से ज्यादा कैदी हैं।

English summary
Cat was going to supply drugs in jail, caught by administration
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X