• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिमला मिर्च की सब्‍जी बनाने वाला था कपल, काटा तो अंदर से निकला जिंदा मेंढक और...

|

कनाडा। आप अपनी पसंदीदा शिमला मिर्च की सब्‍जी बनाने की सोच रहे हों। बिल्‍कुल फ्रेश सी दिख रही और चमचमाती शिमला मिर्च को काटने के लिए आप चॉपिंग बोर्ड पर रखें और पहला कट लगते ही उसके अंदर से कुछ ऐसी डरावनी चीज बाहर निकल आए तो सोचिए क्‍या होगा। शायद सोच कर ही आप सिहर उठेंगे लेकिन ऐसा हुआ है। शिमला मिर्च की सब्‍जी बनाने जा रहे एक कपल ने जब उसे काटा तो उसमें से बड़ा सा मेंढक निकला। आश्‍चर्य की बात ये है कि वो मेंढक जिंदा था। अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक मामला कनाडा का है और कपल ने सब्जी लोकल मार्केट से ली थी। बाद में पता चला कि यह ग्रीन ट्री फ्रॉग है।

शिमला मिर्च में नहीं था कोई छेद फिर कैसे आ गया मेंढक, वो भी था जिंदा

शिमला मिर्च में नहीं था कोई छेद फिर कैसे आ गया मेंढक, वो भी था जिंदा

घटना कनाडा की है, यहां निकॉल और गिरार्ड दोनों खाना बनाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने शिमला मिर्च को उठाया और उसे जैसे ही काटा, वह मेढ़क अंदर बैठा हुआ मिला। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने बताया कि जो शिमला मिर्च वो खरीद कर लाए थे उसमें कोई छेद भी नहीं था, इसके बावजूद उसमें से मेंढक निकला वो भी जिंदा।

कपल ने शिमला मिर्च और मेंढक को अलग-अलग जार में रख दिया

कपल ने शिमला मिर्च और मेंढक को अलग-अलग जार में रख दिया

मेंढक निकालने के बाद उन्होंने इसे अलग जार में रख दिया। वे दोनों यह जानकार चौंक गए कि जब उन्हें बाद में पता चला कि असल में यह एक ग्रीन ट्री फ्रॉग है। इसके बाद कपल ने स्थानीय सुपरमार्केट से शिकायत की। फिलहाल मेंढक और शिमला मिर्च दोनों की ही लैब में जांच चल रही।

Read Also-'प्‍यार' की तलाश में मादा भेड़िये ने पैदल किया 14000 KM का सफर, पहुंची कैलिफोर्निया और मिली मौतRead Also-'प्‍यार' की तलाश में मादा भेड़िये ने पैदल किया 14000 KM का सफर, पहुंची कैलिफोर्निया और मिली मौत

पहली बार नहीं हुआ ऐसा, मकड़ियां तक निकली हैं सब्‍जियों से

पहली बार नहीं हुआ ऐसा, मकड़ियां तक निकली हैं सब्‍जियों से

जानकारी के मुताबिक इस तरह की यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी इस साल के अंदर लगभग 20 ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। कहीं सब्जियों से कीड़े निकले हैं तो कहीं मकड़ियाँ भी। मामला Ministry of Agriculture, Fisheries and Food तक पहुंच गया। डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि यह मुद्दा खाने से संबंधित है, इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता। जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

उसैन बोल्‍ट से भी तेज दौड़ा ये युवक, आनंद महिंद्रा बोले- इसके हाथ में गोल्‍ड मेडल देखना चाहता हूंउसैन बोल्‍ट से भी तेज दौड़ा ये युवक, आनंद महिंद्रा बोले- इसके हाथ में गोल्‍ड मेडल देखना चाहता हूं

English summary
Canadian couple find live frog inside the capsicum they bought at their local market.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X