• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक-दूसरे को फोन किया, मूड बनाया और कॉलेज फ्रेंड 60 साल की उम्र में निकल पड़े लंबी यात्रा पर

|

नई दिल्ली। कॉलेज लाइफ कितनी सुहानी होती है। वो दोस्तों के साथ मिलना, एक दूसरे से लड़ना झगड़ना, और फिर उसे मनाने के लिए केंटीन में उसके लिए सर्प्राइज पार्टी प्लान करना। यह होती है कॉलेज लाइफ, लेकन जब हम कॉलेज छोड़कर अपने नौकरीपेश में व्यस्त हो जाते हैं और धीरे-धीरे जिम्मेदारियों का बोझ हमें सिर्फ कमाई के साधन खोजने पर मजबूर कर देता है। हम कॉलेज के दोस्तों से मिलना तो दूर उनके बारे में सोच भी नहीं पाते। लेकिन आज हम आपको 3 ऐसे दोस्तों की कहानी बताने जा रहे हैं, जिन्होंने लंबे वक्त तक एक दूसरे की यादों को अपने दिलों में संजोए रखा और फिर एक दिन अचानक कुछ ऐसा हुआ...

एक-दूसरे को फोन घुनाया और निकल गए दुनिया से दूर

एक-दूसरे को फोन घुनाया और निकल गए दुनिया से दूर

यह कहानी चंडीगढ़ के तीन कॉलेज फ्रेंड्स की है। तीनों में से दो पति-पत्नी हैं और एक उनकी दोस्त है। एक दिन अचानक तीनों ने मन बनाया, एक दूसरे को फोन किया और 4500 किलोमीटर की लंबी यात्रा पर निकल पड़े।

तीनों की उम्र लगभग 60 वर्ष के करीब

तीनों की उम्र लगभग 60 वर्ष के करीब

तीनों काफी लंबे वक्त के बाद एक दूसरे से मिले। अब तीनों की उम्र लगभग 60 वर्ष के करीब है। इस लंबी यात्रा को पूरा करने में उन्हें 1 महीना और 10 दिन का वक्त लगा। तीनों दोस्तों रोबिन नकाई, उनकी पत्नी अमृता और उनकी दोस्त ऊषा ने एक ट्रैवलर मैग्जीन को बताया कि उन्होंने इस यात्रा का जमकर लुत्फ उठाया। रोबिन ने कहा हम बॉब डायलन और वुडस्टॉक के 70 के दशक से दोस्त हैं। हमने बहुत सारे खुराफाती काम किये हैं। हम हर परेशानी में एक दूसरे के साथ रहे हैं।

English summary
Called each other, set the mood, and the college friend set out on a long road trip at the age of 60
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X