India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जेल में बंद हत्यारे के इश्क में पागल हुई 4 बच्चों की मां, अब प्यार की खातिर उठाने जा रही है ये कदम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जून: आपने किस्सों में सुना होगा कि, प्यार अँधा होता है। लेकिन ब्रिटेन की रहने वाली एक 32 साल की महिला ने इस कहावत को चरितार्थ कर दिया है। इस महिला को जेल में बंद एक हत्यारोपी से इश्क हो गया है। मजे की बात ये है कि दोनों की मुलाकात एक ऐप के जरिए हुई है। यही नहीं दोनों की कभी भी सामने से मुलाकात नहीं हुई है, लेकिन उस शख्स के प्यार में पागल महिला उससे शादी करने जा रही है। कैदी अमेरिका की एक जेल में बंद है।

जेल के अंदर बंद हत्यारे रीस को दिल दे बैठीं लॉरा

जेल के अंदर बंद हत्यारे रीस को दिल दे बैठीं लॉरा

ब्रिटेन की रहने वाली 32 साल की लॉरा को अमेरिका की जेल में बेद 31 साल के टेरेल रेवॉन रीस से मोहब्बत हो गई । लॉरा कभी टेरेल रेवॉन रीस से सीधे तौर पर नहीं मिली है। पिछले साल अक्टूबर में वो पेनपाल ढूंढने वाले एक ऐप के ज़रिये टेरेल के संपर्क में आई। इसके बाद दोनों के बीच में पत्र और फोन पर बातचीत शुरू हुई। जो धीमे-धीमे प्यार में तब्दील हो गई। लॉरा चार बच्चों की मां है। दोनों ने 2 महीने से बातचीत की और फिर मिशिगन जेल के अंदर बंद हत्यारे रीस को दिल दे बैठीं।

ऐसे हुआ दोनों को प्यार

ऐसे हुआ दोनों को प्यार

लॉरा ने कहा कि उन्हें रीस द्वारा भेजे जाने वाले पत्रों और कविताओं को पढ़ना पसंद है। रीस ने लॉरा को फोन पर प्रपोज किया। उनके रिश्ते को अब लौरा की मां और बहन ने सपोर्ट किया है। लॉरा अगले साल शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रही हैं। एकमात्र समस्या यह है कि शादी का आयोजन जेल में करना होगा। इसके अलावा इस शादी में कपल के अलावा पादरी और एक अतिथि ही शामिल हो सकेंगे।

हत्यारा है रीस

हत्यारा है रीस

31 साल का रीस 2009 में 19 वर्षीय जस्टिन सोलोमन की मौत में अपनी भूमिका चलते सेकेंड डिग्री हत्या के लिए 40 साल की जेल की सजा काट रहा है। वहीं रीस का बचाव करते हुए लॉरा कहती हैं। जब रीस ने ये अपराध किया था। तब वह उसकी उम्र कम थी और वो नसमझ था। जिसके चलते वह ये गलती कर बैठा। अब वह बदल गया है। वह परिपक्व हो गया है। उसे अपने किए पर पछतावा है। घटना को एक दशक हो गया है। वह जीवन का एक बड़ा हिस्सा जेल में काट चुका है।

Video: कैमरे में कैद हुआ दुर्लभ नजारा,अलबामा में दिखा जल बवंडर, जानें कितना खतरनाकVideo: कैमरे में कैद हुआ दुर्लभ नजारा,अलबामा में दिखा जल बवंडर, जानें कितना खतरनाक

लॉरा ने बताया कैसे हुई उसे हत्यारे से प्यार

लॉरा ने बताया कैसे हुई उसे हत्यारे से प्यार

ब्रिस्टल की रहने वाली लॉरा एक बेकिंग बिजनेस चलाती हैं और अपने बड़े बेटे की केयरटेकर हैं, जो ऑटिस्टिक है। वो अपने पेपरवर्क पूरा होने का इंतज़ार कर रही हैं, जिसके बाद वे टेरेल से मिल सकेंगी और उससे शादी कर सकेंगी। लॉरा का कहना है कि वो उससे बात करके काफी खुश रहती हैं जबकि टेरेल उन्हें एक बेहतरीन महिला मानता है। लॉरा का कहना है कि शुरू में उसके साथ बात करना बेहद ही अजीब था। उसे लेकर कई बुरे ख्याल मेरे मन में थे।

टेरेल की इस अदा पर मर मिटी लॉरा

टेरेल की इस अदा पर मर मिटी लॉरा

लॉरा ने कहा कि, अब उनकी सोच बदल चुकी है। मैं रीज़ की आपराधिक अतीत के बारे में 'ईमानदारी और खुलेपन' से प्रभावित थी। उसने मुझसे कहा कि वह जेल में समय बिताने के बाद बहुत अलग आदमी बन गया है। पिछले साल, नीदरलैंड की एक महिला ने कथित तौर पर एक कैदी से सगाई कर ली, जिसे 2032 तक जेल की सजा सुनाई गई थी।

Comments
English summary
British mother of four set to marry convict in jail after meeting him in app
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X