• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को दिया गिफ्ट, स्टेज पर खोलने के बाद गुस्से से लाल हुई दुल्हन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 23: देश में शादियों के माहौल में कई बार कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती है। शादियों में अक्सर दूल्हे पक्ष के लोग या दुल्हन पक्ष को लेकर मजाकर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े ऐसे ही कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। दरअसल वायरल हो रहे एक ऐसे ही वीडियो में दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को मजाक में ऐसा गिफ्ट दिया, जिसे देख दुल्हन गुस्सा गई और उसने उसे फेंक दिया।

बॉक्स में दिखा कुछ ऐसा कि शर्म से हो गई पानी-पानी

बॉक्स में दिखा कुछ ऐसा कि शर्म से हो गई पानी-पानी

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन स्टेज पर बैठी होती है और तभी दूल्हे के दोस्त वहां आ जाते हैं। वह सभी दुल्हन को एक गिफ्ट देते हैं। जैसे ही दुल्हन उस गिफ्ट को स्टेज पर खोलती है तो देखती है कि उसमें बच्चे को दूध पिलाने वाली बोतल निकल आती है। दूल्हा भी बगल में बैठकर यह सब देख रहा होता है। दूल्हे के दोस्तों का यह मजाक दूल्हन को पसंद नहीं आता और बोतल को तुरंत फेंक देती है।

    Viral Video: दूल्हे के दोस्तों ने दिया ऐसा Gift, देखकर गुस्से से लाल हुई दुल्हन । वनइंडिया हिंदी
    लोगों की भी गिफ्ट देख छूटी हंसी

    लोगों की भी गिफ्ट देख छूटी हंसी

    लोगों को बैकग्राउंड में हंसते और मजाक करते सुना जा सकता है। इतनी ही नहीं जब दुल्हन गुस्से में फीडिंग बोतल को फेंक देती है, तो वहां मौजूद कोई शख्स फिर से उठाकर उसे पकड़ाने की कोशिश करता है। शुक्र है कि इस 16 सेकंड की क्लिप के अंत में, एक अन्य व्यक्ति हस्तक्षेप करता है और गिफ्ट को उससे छीन लेता है। वायरल वीडियो को फेसबुक पर बंटी ठाकुर नाम के एक यूजर ने शेयर किया है।

    आइरा खान ने बताया वो किस्सा- जब मां रीना ने दी थी सेक्स की जानकारी देने वाली किताब, दी थी ये काम करने की सलाहआइरा खान ने बताया वो किस्सा- जब मां रीना ने दी थी सेक्स की जानकारी देने वाली किताब, दी थी ये काम करने की सलाह

    वीडियो को 1 करोड़ से अधिक बार देखा गया

    5 जून को ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो एक करोड़ से अधिक बार देखा गया और फेसबुक पर 3 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं। जहां 1.6 हजार लोगों ने इसे फिर से शेयर किया, वहीं कई ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं पोस्ट की हैं। कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए लोगों ने कहा कि क्लिप वास्तव में मजेदार थी, लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए।

    English summary
    bride red faced after groom's friends presented her with an unusual gift at reception
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X