पीएम मोदी को लेकर दूल्हा-दुल्हन में हुआ झगड़ा, टूट गई शादी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कहावत है कि मतभेद भले हो जाए, लेकिन मनभेद नहीं होना चाहिए। मतभेद के कारण रिश्तों में कड़वाहट आ जाती है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ। मतभेद ने एक शादी टूट गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर शादी के बंधन में बंधने जा रहे लड़का-लड़की में मतभेद हो गया। दोनों के विचार आपस में मेल नहीं खा रहे थे, जिसके कारण उनकी शादी टूट गई।

 Bride and groom call off wedding because of fight over PM Narendra Modi

उत्तर प्रदेश के कानुपर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया, जहां पीएम मोदी के चलते एक शादी टूट गई। दूल्हा जहां बिजनेसमैन था तो वहीं दुल्हन एक सरकारी नौकरी करती थी। शादी के 2 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को लेकर दूल्हा-दुल्हन में विवाद हो गया और आखिरकार उनकी शादी टूट गई।

दोनों परिवारों के बीच शादी की तैयारियां चल रही थी, लेकिन शादी से ठीक दो दिन पहले पीएम मोदी की आर्थिक नीतियों को लेकर लड़का-लड़की के बीच बहस शुरू हो गई। लड़की ने देश की आर्थिक स्थिति को खराब बताया और पीएम मोदी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया, लेकिन मोदी भक्त लड़का उनके खिलाफ कुछ भी नहीं सुनना चाहता था। दोनों के बीच जारी बहस तेज हो गई और लड़के ने साफ कर दिया कि वो मोदी जी के खिलाफ एक शब्द नहीं सुन सकता। वहीं लड़की भी अपनी बातों पर टिकी थी और कहा कि मैं किसी के कहने पर अपनी सोच को नहीं बदल सकती। फिर क्या था दोनों ने जिद ठान ली और लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया। पीएम मोदी की वजह से उनकी शादी टूट गई।

Bride call off marriage after watching Groom's naagin dance |वनइंडिया हिंदी
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Couple in Uttar Pradesh reportedly cancelled their wedding just because they differed on their outlook towards Prime Minister Narendra Modi. While one member held the PM responsible for India's economic slowdown, the other disagreed.
Please Wait while comments are loading...