• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्यार पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड ने ली ऐसी लव बाइट कि चली गई ब्‍वॉयफ्रेंड की जान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। प्यार के चक्कर में एक प्रेमी की मौत हो गई। प्यार उसे इतना महंगा पड़ेगा, इसका अंदाजा किसी को नहीं था। अमेरिका के मैक्सिको में ब्‍वॉयफ्रेंड की मौत कथित तौर पर उसकी गर्लफ्रेंड द्वारा ली गई लव बाइट की वजह से हो गई। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो पूरी खबर पढ़िए।

 love bite

मौत की लव बाइट

मैक्सिको का रहने वाले 17 साल का जूलियो गोंज़ालेज़ अपनी 24 साल की गर्लफ्रेंड के साथ वक्त बिताने के बाद अपने परिवार के साथ डिनर करने के लिए घर पर बैठा ही था कि अचानक उसे शरीर में ऐंठन होने लगी। उसे तेज दर्द होने लगा। जूलियो की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए परिवारवाले उसे फौरन अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने फौरन उसका इलाज शुरु कया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई।

गर्लफ्रेंड फरार

मीडिया रिपोर्ट की माने तो लवबाइट की वजह से उसके गले पर खून का थक्का बन गया। ये ब्लड क्लॉट उसके दिमाग तक पहुंचा और स्ट्रोक की वजह से उसकी मौत हो गई। लड़के की मौत के बाद से उसकी गर्लफ्रेंड फरार हो गई है।

रहें सचेत

हलांकि लव बाइट्स की वजह से मौत का ये कोई पहला मामला नहीं है। साल 2011 में एक महिला को लव बाइट की वजह से स्ट्रोक आया और वो लकवाग्रस्त हो गई। डॉक्टरी भाषा में लव बाइट को हिक्की के नाम से जानते हैं। जिसकी वजह से शरीर पर निशान बन जाते है और कई बार वहां खून का थक्का जम जाता है। ऐसा होना खतरे से खाली नहीं, क्योंकि ब्लड क्लॉट बनने से रक्त का संचार बाधित होता है, जो स्ट्रोक के लिए प्रमुख कारण बनता है।

English summary
A teen has reportedly died after getting a love bite from his girlfriend that caused him to have a stroke .
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X