• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', जांच में सामने आया चौंकाने वाला सच

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 सितंबर: कमरों या बाथरूम में पाइप लीकेज या फिर सीलन के चलते आपने पानी टपकते देखा और सुना होगा। लेकिन क्या आपने सुना है कि, किसी दीवार के खून रिस रहा हो। जी हां एक ऐसी ही घटना सामने आई है। कैलिफोर्निया में एक लड़की के बाथरूम से खून रिसने की घटना सामने आई है। ना ही इस दीवार के पास कोई लीकेज था और ना ही किसी तरह की दीवार में सीलन थी।

दीवारों से खून रिसता हुआ नजर आया

दीवारों से खून रिसता हुआ नजर आया

कैलिफ़ोर्निया के एक कॉलेज काउंसलर लेक्सी चिडेस्टर को अपने घऱ के बाथरूम की कैबिनेट की दीवारों से खून रिसता हुआ नजर आया। शुरू में उन्होंने ये डरा देने वाली दृश्य नजरअंदाज कर दिया। उन्हें लगा कि, ये उनके भाई की हरकत है। लेकिन अगले दिन फिर से उन्हें कैबिनेट की वॉल से खून जैसी चीज फिर से रिसती हुई दिखी। इस बार वह पिछले के मुकाबले अधिक थी।

घटना का एक वीडियो शेयर किया

घटना का एक वीडियो शेयर किया

जिसके बाद वह थोड़ा डर गईं। उन्होंने अपने घर के ड्रेनेज पाइप देखे और दीवारों की भी अच्छे से जांच की लेकिन उन्हें कही भी दीवार पर कोई लीक या सीलन नहीं दिखी। जिसके बाद उन्हें इस समस्या का हल खोजने के लिए प्लंबर को कॉन्टेक्ट किया। लेक्सी ने अपने घर में दिखने वाली इस डरावनी घटना का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

घर के अंदर किए कई टेस्ट

लेक्सी ने उस जगह का वीडियो बनाते हुए लोगों को दिखाया कि उन्हें नहीं पता चल रहा था कि आखिर ये क्या चीज़ है, जो खून की तरह रिस रही है। वहां कोई भी लीकेज नहीं दिखाई दे रहा है। लेक्सी ने प्लंबर और घर पर मोल्ड टेस्ट किट की मदद से समस्या की जांच शुरू की। उन्हें उस जगह पर न ही कोई रिसाव, गीलापन, खुला सनस्पॉट या नमी नहीं मिली।

ये क्या नई आफत है? पारदर्शी सिर वाली मछली के बाद अब मिला पूरा पारदर्शी जीवये क्या नई आफत है? पारदर्शी सिर वाली मछली के बाद अब मिला पूरा पारदर्शी जीव

सामने आया ये सच

सामने आया ये सच

इसके बाद उनके वीडियो के देखकर एक पेशेवर मधुमक्खी हैंडलर ने उसे बताया कि वहां मधुमक्खियां हो सकती हैं लेकिन जांच करने पर उस जगह कुछ नहीं मिला। इसके बाद जांच के दौरान उन्हें पता चला कि, बाथरूम में कोई पंखा नहीं होने की वजह से कोल्ड मेटल पर जमने वाली ज़ंग सूखी नहीं थी और वही लाल गाढ़े लिक्विड के तौर पर रिस रही थी। लेक्सी ने कहा कि, यह कुछ ऐसा था जो उन्हें पता नहीं था।

Comments
English summary
Blood dripping from the bathroom wall Woman revealed shocking truth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X