• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जब बकरीद के लिए लाए बकरे ने लिया बदला, छूटे सबके पसीने, Video Viral

Google Oneindia News

नई दिल्ली । बकरीद में जावनर की कुर्बानी का रिवाज सालों से चलता आ रहा है। मुस्लिम समुदाय के लोग बकरीद पर कुर्बानी देने के लिए मोटी रकम खर्च कर बकरा खरीदते हैं। डिमांड की वजह से बकरे की मांग भी काफी होती है। वहीं बकरीद से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। टिक टॉक पर बने इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 Bakrid 2019: When sacrificial goat attack on Man,Video goes viral
वीडियो इसलिए भी लोग पसंद कर रहे हैं क्योंकि वीडियो में बकरा जिसे कुर्बानी लेने के लिए लाया गया है, वो शख्स पर हमला कर उससे अपना बदला लेता है। पहले शख्स बकरे को धक्का देता है, लेकिन अगले ही पल बकरा दो टांग पर खड़ा होकर शख्स पर हमला कर देता है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। जिस तरह से बकरा अपना बदला लेता है, लोगों को वो देखकर खूब मजा आ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक बड़े से मोटे-तगड़े बकरे के सामने खड़ा है। वहीं आसपास लोगों की भीड़ लगी है। लड़का पहले बकरे की सींग पकड़कर उसे पीछे की ओर धक्का देता है। बकरा थोड़ी दूर पीछे खिसकता भी है, लेकिन अगले ही पहले वो डबल एनर्जी के साथ शख्स पर हमला करने के लिए बढ़ जाता है। बकरा अपने दो पैरों पर खडडे होकर शख्स को सींग से मारने की कोशिश करता है। हालांकि वो मारता नहीं है। वहीं आसपास खड़े लोग बकरे के इस अटैक को लेकर खूब प संते और तालियां बजाते हैं। टिट-टॉक पर इस वीडियो को अमन अहमद नाम के यूजर्स ने अपलोड किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।

<strong>पढ़ें- लद्दाख का वो पौधा, जिसे PM मोदी ने बताया संजीवनी, जानिए क्या है खास</strong>पढ़ें- लद्दाख का वो पौधा, जिसे PM मोदी ने बताया संजीवनी, जानिए क्या है खास

Comments
English summary
Bakrid 2019: When sacrificial goat attack on Man,Video goes viral.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X