India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO : 15 सेकेंड में तीन ट्रेन टिकट, टैलेंट पर कमेंट- '...कभी लाइन नहीं लगेगी'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 04 जुलाई : क्या भारतीय रेलवे कर्मचारी 15 सेकेंड में तीन ट्रेन टिकट प्रिंट (atvm 3 tickets in 15 seconds) कर सकता है ? टिकट काउंटर्स पर लगने वाली लंबी लाइनों का नजारा याद कर, अधिकांश लोग इस सवाल का जवाब ना में देंगे। हालांकि, प्रतिभाओं की खान भारत की इस घरती पर कई ऐसे लोग भी हैं, जो चौंकाने के अलावा अपने टैलेंट से लोगों को फैन बना लेते हैं। ऐसी ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। ट्विटर यूजर्स एटीवीएम से 15 सेकेंड में तीन टिकट प्रिंट करने वाले इस शख्स की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे। आप भी देखिए एटीवीएम से फास्ट टिकट प्रिंटिंग (ATVM fast ticket viral video) की रोमांचक वीडियो

15 सेकेंड में तीन ट्रेन टिकट प्रिंट

15 सेकेंड में तीन ट्रेन टिकट प्रिंट

15 सेकेंड में तीन ट्रेन टिकट प्रिंट करने वाले रेलवे कर्मचारी को ट्विटर यूजर्स ने सुपरहीरो करार दिया। इंटरनेट पर वायरल वीडियो क्लिप को 34 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

स्पीड के साथ एक्यूरेसी भी

स्पीड के साथ एक्यूरेसी भी

किसी एक्सपर्ट की तरह प्रिंट करने वाला ये रेलवे कर्मचारी टचस्क्रीन ATVM पर तूफानी रफ्तार और एक्यूरेसी से क्लिक करता देखा जा सकता है। टिकट के लिए कतार में खड़े लोगों को मुस्कान के साथ सर्विस दे रहा ये रेलवे कर्मचारी लोगों को अपना दीवाना बना चुका है।

दबाव के बावजूद शानदार परफॉर्मेंस

दबाव के बावजूद शानदार परफॉर्मेंस

आम तौर पर सरकारी कर्मचारियों को खराब व्यवहार और सुस्ती के कारण क्रिटिसाइज किया जाता है। हालांकि, ये रेलवे कर्मचारी अपनी स्पीड के कारण इतना पॉपुलर है कि लोग इन्हें सम्मानित करने की बातें कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि वीडियो चेन्नई की है। वे इनसे मिल चुके हैं।

दूसरों को प्रेरित करने के लिए सम्मानित करें

दूसरों को प्रेरित करने के लिए सम्मानित करें

फास्ट टिकट प्रिंटिंग से प्रभावित एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसे कुशल, मेहनती और प्रतिभाशाली रेलवे अधिकारी को बधाई। विभिन्न सरकारी विभागों में जनता के लिए सेवाओं में सुधार के लिए इस उदाहरण से सीखा जा सकता है। ऐसे कौशल को दूसरों को प्रेरित करने के लिए सम्मानित किया जाना चाहिए।

जिंदगी में कभी लाइन नहीं

जिंदगी में कभी लाइन नहीं

ATVM पर फास्ट टिकट प्रिंटिंग से प्रभावित एक अन्य ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, इतना फास्ट ट्रेन का टिकट मिलेगा तो जिंदगी में कभी लाइन नहीं लगेगी। एक अन्य यूजर ने लिखा, "उन्हें उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत किया जाना चाहिए।"

15 सेकेंड में तीन ट्रेन टिकट

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति पलक झपकते ही टिकट प्रिंट कर देता है। लोग इस रेलवे कर्मचारी के दीवाने बनते जा रहे हैं ! इस वीडियो को ट्विटर हैंडल- @Mumbairailusers से पोस्ट किया गया है। 29 जून को ट्वीट की गई इस वीडियो के साथ लिखा गया, भारतीय रेलवे में किसी स्टेशन पर एक कर्मचारी 15 सेकंड में तीन यात्रियों को टिकट दे रहा है।

ये भी पढ़ें-'सिल्वर गर्ल' पीवी सिंधु ने किया 'गोमी गोमी' Dance, सानिया ने किया रिएक्ट, वीडियो Viralये भी पढ़ें-'सिल्वर गर्ल' पीवी सिंधु ने किया 'गोमी गोमी' Dance, सानिया ने किया रिएक्ट, वीडियो Viral

Comments
English summary
Indian Railway employee viral video on social media, printing three tickets in 15 seconds from ATVM.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X