• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सबके सामने ड्रेस उतारकर महिला ने बनाया फेस मास्क, आइसक्रीम पार्लर में अंडरवियर में आईं नजर, Video Viral

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 04 जनवरी: कोरोना वायरस एक बार फिर से हावी हो गया है। दुनिया भर में कोविड के मरीजों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की जा रही है। कुछ लोग मास्क लगा रहे हैं और जो फेस मास्क का यूज नहीं कर रहें, उनसे मास्क लगाने के लिए कहा जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो एक आइसक्रीम पार्लर का है, जिसमें मास्क ना पहनने पर एक महिला ने सबके सामने अपनी ड्रेस उतार दी और फिर उसका मास्क के तौर पर इस्तेमाल किया, जिसको देखकर वहां मौजूद लोग हैरान हो गए।

महिला ने उतारी ड्रेस और फिर...

महिला ने उतारी ड्रेस और फिर...

कोरोना वायरस के साथ-साथ पूरी दुनिया में ओमिक्रॉन वैरिएंट का कहर जारी है। ऐसे में मास्क पहनने से लेकर सार्वजनिक जगहों पर आपस में दूरी बनाए रखना काफी जरूरी है। मगर ऐसा भी देखा जाता है कि लोग यह सब करने से साफ इनकार कर देते है। ऐसे में जब मास्क लगाने के लिए कहा जाता है तो अजीबोगरीब हरकतें करने लगते हैं। अब ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला अर्जेंटीना से सामने आया है, जहां मास्क ना पहनने पर महिला ने अपने बदन से कपड़े उतार दिए और फिर उसका फेस मास्क बना लिया।

सीसीटीवी में कैद हुई हैरान करने वाली घटना

सीसीटीवी में कैद हुई हैरान करने वाली घटना

दरअसल, द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना अर्जेंटीना के पश्चिमी प्रांत मेंडोजा के गोडॉय क्रूज में लगे सीसीटीवी में नए साल के दिन रात को करीब 10.40 बजे कैद हुई। जब एक महिला एक बिना मास्क पहने आइसक्रीम पार्लर में आइसक्रीम लेने गई थीं।

आइसक्रीम पार्लर में महिला ने उतारी ड्रेस

आइसक्रीम पार्लर में महिला ने उतारी ड्रेस

इस दौरान जब शॉपकीपर ने उसको मास्क नहीं पहनने पर टोका तो उसने सबसे सामने आइसक्रीम पार्लर में ही अपनी ड्रेस उतार दीं और उसका फेस मास्क बनाकर चेहरे पर लगा लिया।वीडियो में आप देख सकते है कि महिला अपनी ड्रेस उतारकर एक आइसक्रीम पार्लर में एंट्री लेती है। पहले ड्रेस उसके हाथ में होती है, जिसके बाद वो उसको मुंह पर बांधने की कोशिश करती है।

मास्क के लिए टोका तो उतार दी ड्रेस

मास्क के लिए टोका तो उतार दी ड्रेस

महिला की इस हरकत के बाद वहां मौजूद आसपास में लोग काफी हैरान नजर आ रहे हैं और बार-बार उस महिला को ही देख रहे हैं। खबर के मुताबिक महिला मास्क लगाने पर टोकने से काफी नाराज हो गई थी, जिसके बाद उसने यह विरोध के रूप में अपना कदम उठाया। अब 30 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

महिला की हरकत का वीडियो वायरल

महिला की हरकत का वीडियो वायरल

हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रेस उतारकर बनाया गया मास्क महिला के चेहरे पर नहीं बंध रहा है, जिसके बाद वो आइसक्रीम पार्लर से बाहर चली जाती हैं। महिला 10 लोगों के साथ आईं थी, और उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा था। ऐसे में बिना मास्क के महिला आइसक्रीम बिना खरीदे ही वहां से चली गई। आप भी देखिए वायरल वीडियो (खबर के अंत में)

Video: मास्क ना लगाने पर फ्लाइट में महिला ने काटा बवाल, 80 साल के बुजुर्ग को मारा थप्पड़Video: मास्क ना लगाने पर फ्लाइट में महिला ने काटा बवाल, 80 साल के बुजुर्ग को मारा थप्पड़

Comments
English summary
woman made face mask by taking off her dress buying ice cream in her undergarments video went viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X