• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस एडल्ट मॉडल को है ब्वॉयफ्रेंड की तलाश, रिश्ता जोड़ने से पहले जान लें ये अजीबोगरीब शर्त

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 21 अक्टूबर। अमेरिका की 27 वर्षीय मशहूर मॉडल इसाबेला जेम्स को ब्वॉयफ्रेंड की तलाश है। इसाबेला ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो में कहा कि उन्हें ब्वॉयफ्रेंड की जरूरत हैं। हालांकि उनसे रिश्ता जोड़ने की चाह रखने वालों की मुश्किल तब बढ़ गई जह इसाबेला ने एक अजीबोगरीब शर्त रख दी। अब सोशल मीडिया पर इसाबेला जेम्स का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, अब तक उन्हें कई लड़कों के प्रस्ताव भी मिल चुके हैं।

अमेरिकी मॉडल को है ब्वॉयफ्रेंड की तलाश

अमेरिकी मॉडल को है ब्वॉयफ्रेंड की तलाश

हर किसी को अपने जीवन साथी में कुछ स्पेशल चाहिए होता है, ठीक उसी तरह इसाबेला ने भी उनका ब्वॉयफ्रेंड के लिए एक शर्त रखी है। लॉस एंजेलस में रहने वालीं एडल्ट मॉडल इसाबेला जेम्स चाहती हैं कि उन्हें ऐसा ब्वॉयफ्रेंड मिले जिसके साथ उन्हें खाने का बिल आधा-आधा ना करना पड़ा। कहने का मतलब ये कि व्बॉयफ्रेंड ऐसा हो जो डेट पर इसाबेला से खाने का बिल ना भरवाए।

एडल्ट साइट से करोड़ों कमा लेती है मॉडल

एडल्ट साइट से करोड़ों कमा लेती है मॉडल

अडल्ट साइट OnlyFans पर मॉडलिंग और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वालीं मॉडल इसाबेला जेम्स अपने काम से साल भर में करोड़ों रुपए कमा लेती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार एडल्ट साइट से साल में 12 करोड़ रुपए कमा लेती हैं। इतनी इनकम होने के बाद भी वह खाने का बिल बचाना चाहती हैं। मॉडस का साफ-साफ कहना है कि वो कभी ऐसे शख्स के साथ डेट नहीं करेंगी जिसकी सैलरी कम हो।

मॉडल ने ऐसे लड़कों को बताया लूजर

मॉडल ने ऐसे लड़कों को बताया लूजर

अपने टिकटॉक वीडियो में इसाबेला जेम्स कहती हैं, अगर कोई शख्स आपको डेट पर ले जाता है और बिल आधा-आधा पे करने को कहता है तो वह लूजर है। वह कभी भी ऐसे इंसान को डेट नहीं करेंगी। उनकी वीडियो पर कई फैंस ने रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने लिखा, 'ये गलत है, अगर आप महंगा खाना ऑर्डर करेंगी तो बिल भी आपको ही देना होगा।'

मानसिकता बदलने की सलाह

मानसिकता बदलने की सलाह

मॉडल के एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि लड़कियों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है, जब कोई कपल डेट पर जाता है तो दोनों खाना खाते हैं। ऐसे में बिल भी बांटना चाहिए, यह सिर्फ लड़कों की जिम्मेदारी नहीं होती। कई अन्य यूजर्स ने भी मॉडल से इस मानसिकता को बदलने की अपील की है। हालांकि कई लोग ऐसे भी है जिनका मानना है कि पैसे लड़के को ही देना चाहिए।

गरीब लड़के को डेट नहीं करेंगी इसाबेला

गरीब लड़के को डेट नहीं करेंगी इसाबेला

इस बीच इसाबेला जेम्स का कहना है कि वो अपनी सैलरी से कम कमाई वाले इंसान को डेट कर सकती हैं लेकिन वो गरीब नहीं होना चाहिए। इसाबेला ने कहा कि उनकी लाइफस्टाइल का अलग तरीका है, तो वो ऐसे शख्स के साथ रहना पसंद करेंगी जो उनके हिसाब से मेनटेन कर सके। इसाबेला जेम्स का वीडियो अब इंटरनेट पर बहस की वजह बन गया है। उनके वायरल क्लिप पर अब तक 37 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 3400 लोगों ने इसे लाइक किया है।

यह भी पढ़ें: 'अश्लील वेबसाइट' ने बचाई इस मॉडल की जान, अब उसी पर एडल्ट कंटेंट से कमाती है लाखों रुपए

English summary
American adult model Isabella James looking for boyfriend know her strange condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X