• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेजन कस्‍टमर ने खाया उपला, रिव्‍यू में लिखा कुछ ऐसा कि वायरल हो गया

|

नई दिल्‍ली। एक व्‍यक्ति ने धार्मिक कार्यों (पूजा-पाठ ) के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन से उपला (गाय का सूखा गोबर) ऑर्डर किया। आप यकीन नहीं करेंगे उसने इसका उपयोग उन धार्मिक कार्यों में न कर उसे खाने में यूज किया। इतना नहीं उपला खाने के बाद उसने इस प्रोडक्‍ट के बारे में रिव्‍यू भी दिया। उसने लिखा- बहुत हर खराब टेस्‍ट। एक ट्वीटर यूजर डॉ संजय अरोड़ा ने स्क्रीनशॉट पोस्ट किया। उन्‍होंने ऐसा तब किया जब उन्‍हें अमेजन के रिव्‍यू कमेंट में एक ऐसा पोस्‍ट दिखा जिसमें उपले के बारे में कमेंट किया गया था।

अमेजन कस्‍टमर ने खाया उपला, रिव्‍यू में लिखा कुछ ऐसा कि वायरल हो गया

डॉ संजय अरोड़ा ने लिखा- उस व्‍यक्ति ने जिस ब्रांड से ऑर्डर किया था उसके बारे में घटिया कमेंट किया। उन्‍होंने कहा कि गाय के गोबर के केक "स्वाद में कीचड़" हैं, और उन्होंने उन्हें "इस उत्पाद की कुरूपता पर ध्यान देने की सलाह दी है।" अपने पोस्ट में, संजय अरोड़ा ने उत्पाद के दो स्क्रीनशॉट पोस्ट किए और उस व्यक्ति की समीक्षा की, और इसे कैप्शन दिया, "ये मेरा भारत, मैं अपने भारत से प्यार करता हूं।"

उत्पाद के विवरण के अनुसार, ब्रांड अमेज़ॅन पर बताता है, "दैनिक हवन, पूजन और अन्य धार्मिक गतिविधियों के लिए 100% शुद्ध और मूल गाय के गोबर के केक। उचित देखभाल और प्रक्रिया के साथ भारतीय गाय के मूल गोबर से बना। पूरी तरह से सूखा, नमी मुक्त और ठीक से जलता है। इसका उपयोग वातावरण को शुद्ध करने और कीड़ों और कीड़ों को हटाने के लिए भी किया जा सकता है। 5 इंच व्यास के साथ गोल आकार, संभालने और भंडारण के लिए आसान। लंबा शेल्फ-लाइफ। "यहां उत्पाद के अमेज़ॅन और इसके विवरण के स्क्रीनशॉट हैं। समीक्षा में लिखा गया "जब मैंने इसे खाया तो यह बहुत खराब था। यह स्वाद में घास की तरह और मैला था। कृपया निर्माण के दौरान थोड़ा अधिक स्वच्छ रहें।

Coronavirus: चीन के करीबी दोस्त ने भारत से लगाई वैक्सीन दान करने की गुहार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amazon customer eats cow dung cakes, posts review on site. Bizarre viral story
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X