India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रात में बात फिर गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए 1500 KM का सफर, कोरोना के बहाने मिली बेवफाई

|
Google Oneindia News

जब गर्लफ्रेंड के साथ पहली डेट हो तो व्वॉयफ्रेंड के खुशी की ठिकाना नहीं रहता। इसी उत्साह में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने 1500 किलोमीटर दूर चला गया। लेकिन अगली सुबह उसके लिए बेहद बुरी होनी वाली थी। युवक ने अपने ऊपर बीती इस कड़वी दास्तान का जिक्र करते हुए कहा कि उसे प्यार में सिर्फ धोखा मिला।

David Stevenson

व्वॉयफ्रेंड या फिर गर्लफ्रेंड की विश एक दूसरे से मिलने की रहती है। दोनों की तरफ से अक्सर मिलने लिए समय ढूंढने के प्रयास होते रहते हैं। लेकिन अगर कोरोना संक्रमण के आगे घर से निकलने का कोई भी बहाना नहीं चलता।

स्पेन के डेविड स्टीवेन्सन जब पहली बार डेट का प्लान कर रहे तो उनके साथ ये सब हुआ। 32 साल के डेविड स्टीवेन्सन अपने 'दिल टूटने' की कहानी शेयर की है। उन्होंने कहा कि एक लड़की की उनसे खूब बातें होती थीं। लेकिन जब वे उसके साथ डेट पर जाने की सोचने लगे तो लड़की ने भी हां कर दिया। डेट पर जाने से पहले रात में डेविट से उनकी गर्लफ्रेंड की बात भी हुई। इसके बाद वे स्पेन से ब्रिटेन उससे मिलने पहुंच गए।

फीमेल डॉग ने अपने 'ब्वॉयफ्रेंड' के साथ की शादी! हनीमून के लिए चुनी ये जगह फीमेल डॉग ने अपने 'ब्वॉयफ्रेंड' के साथ की शादी! हनीमून के लिए चुनी ये जगह

डेविड के मिला धोखा
ब्रिटेन पहुंचते ही डेविड को उनकी गर्लफ्रेंड ने अचानक से जवाब देना ही बंद कर दिया। लेकिन डेविड इस पर निराश नहीं हुए। उन्होंने फिर से एक दूसरी गर्लफ्रेंड से संपर्क किया। उसके साथ डेट पर जाने की सोची। प्लान भी तैयार किया। स्पेन लौटने के एक हफ्ते बाद डेविड फिर से ब्रिटेन पहुंचे। लेकिन इस बार भी डेविड को निराशा हाथ लगी। उनकी दूसरी गर्लफ्रेंड उनसे मिलने एयरपोर्ट पहुंची ही नहीं। उसने कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए डेविड से मिलन से इनकार कर दिया।

Comments
English summary
After 1500 KM journey to meet girlfriend youth infidelity found on the pretext of Corona
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X