• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: बैग में रखे मोबाइल फोन में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचा लड़का

|

बीजिंग, 25 अप्रैल। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और आपको मोबाइल पकड़ने में भी डर लगने लगेगा। यह वीडियो चीन से आया है और इसे साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने शेयर किया है। वीडियो में एक व्यस्त सड़क पर एक लड़का-लड़की कहीं जाते हुए दिखाई दे रहे हैं तभी अचानक वो हुआ जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते।

बैग में फटा मोबाइल, लगी आग

बैग में फटा मोबाइल, लगी आग

वीडियो में एक लड़का अपनी एक महिला मित्र के साथ एक व्यस्त सड़क पर कहीं जाता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी अचानक से उसके बैग में रखा मोबाइल फट जाता है और उसमें आग लग जाती है।

बाल बाल बचा व्यक्ति

बाल बाल बचा व्यक्ति

मोबाइल में जैसे ही आग लगती है, वह व्यक्ति तुरंत बैग को फैंक देता है, लेकिन इसके बावजूद इस हादसे में उसके बगल के बाल, माथे और पलकों के बाल जल जाते हैं। हालांकि उसके साथ चल रही उसकी महिला मित्र को इस हादसे में कोई चोट नहीं लगी। शुक्र है कि मोबाइल व्यक्ति के बैग में रखा था अगर यह मोबाइल कहीं उसके हाथ में या जेब में होता तो व्यक्ति को गंभीर चोटें आ सकती थीं।

साल 2016 में खरीदा था मोबाइल

साल 2016 में खरीदा था मोबाइल

इस हादसे में घाटल हुए व्यक्ति ने बताया कि उसने साल 2016 में इस सैमसंग कंपनी के मोबाइल को खरीदा था और कुछ समय से उसकी बैटरी में दिक्कत आ रही थी। उसने यह भी बताया कि घटना के समय उसका मोबाइल चार्ज नहीं हो रहा था। मामले की जांच चल रही है।

इस वीडियो पर कई कमेंट आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा जब चाइना वाले हर महीने नया फोन लॉन्च करते हैं तो इतना पुराना फोन यूज करने की क्या जरूरत थी।

वीडियो देखने के लिए यहां करें क्लिक

English summary
A sudden fire broke out in the mobile kept in the bag, the boy narrowly escaped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X