• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश के एक परिवार ने होने वाले दामाद को दी भव्य दावत, परोसे गए 365 प्रकार के व्यंजन

|
Google Oneindia News

अमरावती, 17 जनवरी। संक्रांति आंध्र प्रदेश के एक बड़े त्योहारों में से एक है। इसे वहां बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। हालांकि, इस बार आंध्र प्रदेश के एक परिवार ने संक्रांति पर ऐसा धमाका किया कि वह परिवार रातों-रात सुर्खियों में आ गया। सोशल मीडिया पर यह परिवार चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस परिवार ने संक्रांति के मौके पर अपने होने वाले दामाद के लिए एक भव्य दावत का आयोजन किया। यह दावत इतनी भव्य थी कि जिसने भी इसकी चर्चा सुनी वह दंग रह गया। आपको बताते हैं कि आखिर दावत में ऐसा क्या था?

होने वाले दामाद के लिए परोसे गए 365 प्रकार के व्यंजन

होने वाले दामाद के लिए परोसे गए 365 प्रकार के व्यंजन

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी के नरसापुरम में रहने वाले एक परिवार ने अपने होने वाले दामाद के लिए संक्रांति पर भव्य दावत का आयोजन किया। इस दावत में 10, 20, 30 नहीं पूरे 365 प्रकार के व्यंजन परोसे गए।
आपको बता दें कि तेलुगु संस्कृति में संक्रांति के मौके पर दामाद को न्योता देने की रिवाज है। इस परिवार ने भी ऐसा ही किया और 365 प्रकार के व्यंजन बनाकर अपने होने वाले दामाद पर जमकर प्यार बरसाया।

दामाद को आखिर क्या क्या परोसा गया

दामाद को आखिर क्या क्या परोसा गया

आप सोच रहे होंगे कि 365 प्रकार के व्यंजनों में आखिर क्या-क्या परोसा गया होगा? हम आपको बताते हैं। तो नाब इस परिवार ने अपने दामाद के लिए 30 प्रकार की कढ़ी, चावल, बिरयानी और पुलिहोरा बनाया, 100 प्रकार की मिठाइयां बनाईं, 15 प्रकार की आइसक्रीम, पेस्ट्रीज, केक और गर्म और ठंडे पेय तैयार किये और इसके अलावा थे कई प्रकार के फल।

अब आपको बताते हैं परिवार का बैकग्राउंड

अब आपको बताते हैं परिवार का बैकग्राउंड

दरअसल लड़की के पिता पेशे से सोने के व्यापारी है। कृष्णा जिले के मूल निवासी टी सुब्रह्मण्यम और अन्नपूर्णा ने अपने बेटे साईकृष्ण की शादी सोने के व्यापारी अत्यम वेंकटेश्वर राव और पश्चिम गोदावरी की माधवी की बेटी कुंदवी से तय की है। लड़की के दादा-दादी चाहते थे कि इस बार त्योहार पर अपनी नातिनी के होने वाले पति का भव्य स्वागत किया जाए।

Comments
English summary
A family from Andhra Pradesh gave a grand feast to the son-in-law, 365 types of dishes served
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X