VIDEO:फेमस होने के लिए लड़कियों ने पिल्ले के साथ की ऐसी दरिंदगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लड़कियों ने कुत्ते के एक पिल्ले को साथ जो दरिंदगी दिखाई उसे देखकर आपका कलेजा कांप जाएगा। तीन लड़कियां कुत्ते के छोटे से पिल्ले के साथ दरिंदगी करती दिख रही है।

 3 girls crushing puppies to become famous, video goes viral

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें तीन युवा लडकियां एक कमरे में सफ़ेद रंग कुत्ते के छोटे से पिल्ले के ऊपर चढ़कर उसे पैरों से कुचल रही है। पिल्ला बार-बार उनसे बचने की कोशिश करता है, इधर-उधर भागता है, लेकिन लड़कियां उसे किसी भी कीमत पर छोड़ने को तैयार नहीं होती। वो उस पकड़कर अपने पैरों से कुलचती है। उसे दबाती है और बार-बार उसके ऊपर चढ़कर आखिरकार उसकी जान ले लेती है।

लड़कियां इतने पर भी नहीं रुकती है और वो पिल्ले के शव के साथ भी बर्बरता को जारी रखती है। वीडियो में इन लड़कियों की हैवानियत को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। आप सोचने पर विवश हो जाएंगे कि आखिर एक महिला ऐसा कैसे कर सकती है?

अब आपको इस वीडियो की सच्चाई के बारे में बताते हैं। वीडियो सबसे पहले साल 2013 में सामने आया था। ये वीडियो फिलीपींस का है। इस वीडियो को बनाने के लिए तीनों लड़कियों को पैसे दिए गए थे। दरअसल फिलीपींस में जानवरों को इस तरह टॉर्चर करके मारने का बाजार चलता है। जानवरों के साथ दरिंदगी की जाती है। क्रश वीडियोज़ के तहत मासूम जानवरों को तड़पा-तड़पाकर मारा जाता है और इस वीडियो को बनाने के लिए लोगों को अच्छे पैसे दिए जाते हैं, वहीं इस वीडियो को बनाने वाले लोग इसे देखने वाले लोगों से पैसे देते हैं। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A new “crush video” is making the rounds on social media showing three girls in shorts stomping on a wailing puppy until it died.
Please Wait while comments are loading...