India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

20 साल की लड़की 77 साल के बूढ़े के प्यार में हुई पागल, कहा- कभी मिली नहीं लेकिन करूंगी उन्ही से शादी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 07 दिसंबर: 20 साल की एक लड़की को 77 वर्षीय शख्स से प्यार हो गया है। 20 वर्षीय बर्मी की रहने वाली छात्रा जो ने कहा है कि 77 वर्षीय एक पेंशनर डेविड से प्यार करती हैं और उन्ही से शादी करेंगी। डेविड और जो 18 महीने से एक साथ हैं और कहते हैं कि वे सिर्फ एक-दूसरे से प्यार ही नहीं करते हैं बल्कि एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों को प्यार ऑनलाइन हुआ था। दोनों अब एक-दूसरे शादी करने की योजना बना रहे हैं। डेविड एक संगीत निर्माता हैं, जो युवा महिलाओं से बात करने के लिए डेटिंग ऐप्स पर आए थे। वही जो एक 20 वर्षीय छात्रा हैं, जो म्यांमार में रहती हैं।

कभी एक-दूसरे से मिले नहीं लेकिन शादी का किया ऐलान

कभी एक-दूसरे से मिले नहीं लेकिन शादी का किया ऐलान

द सन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 77 वर्षीय डेविड और 20 वर्षीय छात्र जो 18 महीने से एक-दूसरे से बात तो कर रहे हैं लेकिन कभी भी एक-दूसरे से व्यक्तिगत रूप से मिले नहीं है। डेविड की कोई भी संतान नहीं है। डेविड इंग्लैंड में रहते हैं और जो 5000 मील दूर म्यांमार में रहती हैं। ये दोनों जल्द ही मिलकर शादी करने वाले हैं। जो जल्द ही इंग्लैंड जाने के लिए वीजा और पासपोर्ट बनवा रही हैं।

डेविड बोले- मैं हमेशा अपने दिल की सुनता हूं...

डेविड बोले- मैं हमेशा अपने दिल की सुनता हूं...

डेविड ने प्रेस को बताया, "मैं एक पारंपरिक व्यक्ति नहीं हूं और मैंने हमेशा अपने दिल का सुनता हूं। जब दो लोगों के बीच मजबूत प्यार और स्नेह है, तो इसका विश्लेषण करने की कोई जरूरत नहीं होती है।''

डेविड 18 महीने पहले डेटिंग साइट ओकेक्यूपिड पर जो से मिले थे। डेविड ने कहा कि डेटिंग ऐप पर जो एक केयर टेकर खोज रही थीं। जो को कोई ऐसा चाहिए था जो आर्थिक रूप से उनकी मदद कर सकते ताकी वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सकें। डेविड ने कहा, ''मैं केवल यूके में युवा महिलाओं की प्रोफाइल देख रहा था।''

डेविड ने कहा, ''मैं हमेशा दिल से जवान रहा हूं और मेरे हमेशा छोटे साथी रहे हैं। मैं अपने ही आयु वर्ग के किसी व्यक्ति के साथ, या यहां तक ​​कि उनके 50 के दशक में होने की कल्पना भी नहीं कर सकता।"

जो बोलीं- मैं डेविड पर करने लगी हैं पूरा विश्वास

जो बोलीं- मैं डेविड पर करने लगी हैं पूरा विश्वास

जो ने कहा कि वह लंदन की छात्रा हैं, ''ऐसा उन्होंने डेटिंग ऐप पर लिखा। लेकिन वह वास्तव में म्यांमार में रह रही हैं। जो चाहती थी कि उसकी प्रोफाइल यूके के पुरुषों को आकर्षित करे, इसलिए उसने लंदन लिखा। जो कहती हैं, "अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं शुरू में डेटिंग साइट पर गई थी ताकि मुझे अपनी पढ़ाई में आर्थिक रूप से मदद करने के लिए कोई मिले। क्योंकि मेरे माता-पिता साथ नहीं रहते हैं। मैंने केवल वहां रहने वाले पुरुषों को आकर्षित करने के लिए अपना स्थान म्यांमार से यूके में बदल दिया। लेकिन एक बार जब मैं डेविड से कनेक्ट हो गई और चैट करना शुरू किया तो तो उन्होंने एक-दूसरे के साथ फ़्लर्ट किया लेकिन यह जल्द ही उनका रिश्ता में बदल गया।''

'उनकी आवाज मुझे सुकून देती थी...'

'उनकी आवाज मुझे सुकून देती थी...'

जो ने कहा, ''हमने हर चीज के बारे में घंटों बात करना शुरू कर दिया। मैंने खुद महसूस किया कि मैं उनके प्यार में पागल हूं.. क्योंकि इमोशनल रूप से मैं उससे केनक्ट हो गई थी। वह बहुत दयालु और स्नेही हैं। यहां तक ​​कि उनकी आवाज भी सुकून देने वाली थी। उन्होंने अपने कॉमेडी इंप्रेशन से भी मुझे हंसाया और मैंने उन्हें हर समय फोन किया, भले ही समय के अंतर साढ़े छह घंटे आगे था।"

डेविड की 1980 के दशक में एक बार शादी हुई है और एक दशक से अधिक समय से वो अविवाहित है। डेविड ने कहा, "जो बहुत अधिक खास लग रही थी क्योंकि वह बहुत प्यारी है। मुझे लगा कि मैं उसकी मदद कर सकता हूं क्योंकि वह एक छात्रा थी। हालांकि मेरे पास आर्थिक रूप से ज्यादा मदद करने के साधन नहीं हैं, लेकिन एक युवा महिला के लिए एक संरक्षक और भावनात्मक रूप से सहायक होने का विचार वास्तव में मुझे पसंद आया।"

ये भी पढ़ें-क्रूरता की हद: सौतेली मां ने मासूम को दी मौत, पिता भी था शामिल, बेटे को भूखा रख खुद खाते थे बर्गर-आइसक्रीमये भी पढ़ें-क्रूरता की हद: सौतेली मां ने मासूम को दी मौत, पिता भी था शामिल, बेटे को भूखा रख खुद खाते थे बर्गर-आइसक्रीम

18 महीने एक-दूसरे से बात करने के बाद शादी का किया फैसला

18 महीने एक-दूसरे से बात करने के बाद शादी का किया फैसला

कुछ हफ्तों की बातचीत के बाद डेविड ने जो को लंदन में अपने जीवन के बारे में बताने को कहा। जिसके बाद जो ने उन्हें बताया कि असल में वह लंदन में नहीं बल्कि म्यांमार में 5000 मील दूर थी। तब तक दोनों में इतना इमोशनल केनेक्शन हो चुका था कि ये दूरी उनके लिए कोई मायने नहीं रखती थी।

डेविड ने कहा, हालांकि पहले कुछ दिनों में हमारी बातचीत अधिक कामुक थी, हम हर दिन अपने जीवन, संगीत और कला के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते थे। इसलिए जब उसने मुझे बताया कि वह वास्तव में यूके में नहीं है, तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा।"

दोनों ने एक-दूसरे से 18 महीने बात करने के बाद ये कहा कि वो दोनों एक-दूसरे के मंगेतर हैं और शादी करना चाहते हैं। 18 महीने बाद डेविड और जो हर दिन घंटों तक बात करते हैं।

Comments
English summary
20 year old Myanmar Girl engaged to a 77-year-old man plan to marry each other
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X